लंदन: ट्रक से मिले 39 लोगों के शव, ड्राइवर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 05:24 PM (IST)

लंदनः ब्रिटेन में लंदन के निकट बुधवार को एक ट्रक के कंटेनर से 39 शव  बरामद होने पर सनसनी फैल गई।  यह ट्रक बुल्गारिया से आया था। पुलिस ने बताया कि 39 लोगों की हत्या के संदेह में उत्तरी आयरलैंड के 25 वर्षीय एक चालक को गिरफ्तार किया गया है। एस्सेक्स पुलिस ने बताया कि लंदन के पूर्व एवेन्यू ग्रेयस में वाटरग्लेड औद्योगिक पार्क में घटनास्थल पर पाए गए लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है।

प्रारंभिक संकेतों से पता चलता है कि मृतकों में 38 वयस्क और एक किशोर है। पुलिस ने बताया कि ट्रक बुल्गारिया से आया था और शनिवार को होलीहेड से होते हुए देश में घुसा। पुलिस के मुख्य अधीक्षक एंड्रयू मैरिनर ने बताया कि अधिकारी पीड़ितों की पहचान करने का प्रयास कर रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने ट्वीट किया कि वह इस दुखद घटना से आहत है और उन्होंने घटना के वास्तविक तथ्यों का पता लगाने के लिए एस्सेक्स पुलिस के साथ मिलकर काम करने की प्रतिबद्धता जताई।

PunjabKesari

ब्रिटेन की गृह मंत्री प्रीति पटेल ने कहा कि वह ‘‘इस दुखद घटना से स्तब्ध और दुखी है।'' भारतीय मूल की ब्रिटिश मंत्री ने कहा, ‘‘एस्सेक्स पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और हमें उन्हें जांच करने देनी चाहिए।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News