पुराने सोफे ने बदल दी 3 छात्रों की किस्मत ! (pics)

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2017 - 02:00 PM (IST)

न्यूयॉर्कः कहते हैं जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड कर देता है और किस्मत बदल जाती है। ऐसा ही कुछ न्यूयॉर्क में पढने वाले 3 छात्रों के साथ हुआ। उन्हें एक पुराने सैकेंड हैंड सोफा ने रातों रात लखपति बना दिया। दरअसल न्यूयॉर्क के पाल्टज स्थित स्टेट यूनिवसिर्टी में पढने वाले 3  छात्रों रीसे वेरखोवै, कॉली गास्टी और लारा रुस्सो ने न्यूयॉर्क में एक फ्लैट किराए पर लिया।

इन्होनें फ्लैट के लिए कुछ पुराना फर्नीचर खरीदा। तीनों छात्रों ने 1300 रुपए में एक पुराना सोफा खरीदा। उन्होनें इस पुराने सोफे को घर में लगा दिया।जब तीनों छात्र सोफे पर बैठकर बात कर रहे थे तो उन्हें सोफे की गद्दी के नीचे कुछ महसूस हुआ। जब उन्होनें सोफे की गद्दी को उठाकर देखा तो उन्हें वहां एक लिफाफा मिला। लिफाफा खोलकर देखा तो उनकी आंखे फटी रह गई।

लिफाफे में 46 हजार रुपए रखे थे।इसके बाद उन्होनें सोफे की और गद्दे हटाए तो उन्हें इस तरह के कई लिफाफे मिले। तीनों छात्रों को उस पुराने सोफे में से कुल 26 लाख 25 हजार रुपए मिले। लेकिन इतने रुपए मिलने पर भी उनकी नियत नहीं बिगडी और उन्होनें इस सोफे के मालिक को ढूंढकर यह रकम उनको देने का फैसला किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News