अमेरिका के वर्जीनिया में पार्टी के दौरान गोलीबारी, एक की मौत व सात घायल

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 11:00 AM (IST)

 न्यूयार्कः मध्य वर्जीनिया में एक पार्टी के दौरान गोलीबारी में 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। चेस्टरफील्ड काउंटी के पुलिस मेजर ब्रैड बैजरो ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चेस्टर में झगड़े की दो अलग-अलग घटनाओं की सूचना मिली।

 

इससे कुछ देर पहले पुलिस को शुक्रवार देर रात गोलीबारी के बारे में फोन पर सूचना मिली थी। हालांकि, यह तुरंत स्पष्ट नहीं हुआ कि घटना में कई लोगों ने गोली चलाई या सिर्फ एक व्यक्ति ने, वहां चार अलग-अलग बंदूकों की 50 से अधिक गोलियां बरामद हुईं।

 

विभाग ने कहा कि जब अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, तो उन्होंने पीटर्सबर्ग के 20 वर्षीय ताबोरी जे कार्टर को घायल अवस्था में देखा,कुछ देर बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एक समाचार विज्ञप्ति के अनुसार, पुलिस के आने से पहले ही घटना में घायल हुए पांच अन्य लोग घटनास्थल से निकल चुके थे। बताया जाता है कि वे मामूली रूप से घायल थे।  पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से भागे दो अन्य लोग एक वाहन की चपेट में आने से घायल हो गए।

 

घायलों की उम्र 16 से 21 साल के बीच थी और वे चेस्टरफील्ड या आसपास के इलाकों के थे। बैजरो ने कहा कि पार्टी में लगभग 50 से 100 लोग शामिल हुए थे। जांच जारी है। शनिवार दोपहर तक कोई गिरफ्तारी या संदिग्ध के बारे में सूचना जारी नहीं की गई। पार्टी चेस्टर के एक रिहायशी इलाके में हुई, जो रिचमंड से लगभग 24 किलोमीटर दक्षिण में है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News