पठानिया ने चूडियां नहीं पहनी है तो युवा कांग्रेस के हाथ भी खुले: राघव

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 06:03 PM (IST)

ऊना (विशाल स्याल): नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री के उद्योगमंत्री रहते हुए कार्यकाल पर ऊंगली उठाने वाले राकेश पठानिया यह स्पष्ट करें कि हर जगह उनका घेराव क्यों होता रहा है? क्यों वह ऐसे नेता बन चुके हैं जिसका प्रदेश भर में सबसे अधिक बार घेराव हो चुका है। यह घेराव इसलिए होता है क्योंकि उन्होंने कोई काम ही नहीं किया है। यह बात यहां जारी बयान में जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष राघव ठाकुर ने कही। उन्होंने कहा कि नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने अपने मंत्रीपद के कार्यकाल में अथाह विकास करवाया था और प्रदेश का सबसे लम्बा पुल भी रिकार्ड समय में तैयार करवाया था।

राकेश पठानिया की सरकार अब तक न तो इस पुल पर रंग रोगन करवा पाई है और न ही यहां लाइटें लगवाने में सफल हो पाई है। राघव ने कहा कि मुकेश अग्रिहोत्री को हद में रहने की चेतावनी देने से अच्छा है कि पठानिया अपने मुख्यमंत्री को पद की गरिमा समझाते और नैतिकता में स्वयं भी रहते। किसी नेता के परिवार पर टिप्पणी कहां तक उचित है और उसका जवाब देने से नेता विपक्ष कैसे गलत हो गए?

उन्होंने कहा कि राकेश पठानिया अपना जनाधार खिसकता देखते हुए केवल लोकप्रियता हासिल करने के लिए मुकेश अग्रिहोत्री के नाम का सहारा लेने के लिए इस तरह से बयानबाजी कर रहे हैं। राघव राणा ने कहा कि यदि पठानिया ने चूडियां नहीं पहनी है तो युवा कांग्रेस के हाथ भी खुले हैं और ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Recommended News

Related News