फोन पर मिली बेटे के चिट्टे संग गिरफ्तार होने की सूचना, पुलिस चौकी में पिता ने कुर्सी पर तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 05:30 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): बेटे को चिट्टे के साथ पकड़ने की फोन पर सूचना मिलते ही मत्सय पालन विभाग में सहायक निदेशक अधिकारी पिता ने पुलिस चौकी में दम तोड़ दिया। पिता कुछ घंटे पहले घर से गए अपने बेटे को फोन कर रहा था लेकिन बेटा फोन नहीं उठा रहा था। बेटे को तलाशने की अपील लेकर पिता पुलिस चौकी जा पहुंचा जहां पुलिस उसके बेटे को तलाश करने के लिए वायरलैस लॉग चलाने लगी। इसी दौरान उसको एक फोन आया जिसमें उसके बेटे की गिरफ्तारी बारे सूचना मिली। फोन सुनते-सुनते ही वह पुलिस चौकी में ही दम तोड़ गए। मृतक की पहचान ऊना शहर के वार्ड नंबर 4 निवासी योगेश गुप्ता (57) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में शव का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार योगेश गुप्ता का बेटा संयम गुप्ता (22) दोपहर के लगभग अढाई बजे कार लेकर कहीं चला गया। उसको योगेश शाम 6 बजे से फोन कर रहे थे लेकिन वह फोन नहीं उठा पहा था। बेटे के बारे पता करने और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने वह अपने एक साथी के साथ पुलिस चौकी ऊना पहुंचे जहां पुलिस टीम द्वारा कंट्रोल रूम के माध्यम से वायरलैस लॉग देकर पता किया जा रहा था। इसी दौरान पता चला कि वह हरोली पुलिस द्वारा चिट्टे के केस में पकड़ा गया है।

इससे पहले ही योगेश गुप्ता को फोन पर बेटे की गिरफ्तारी की सूचना मिल गई। उन्हें ऐसा सदमा लगा कि वह पुलिस चौकी में जिस कुर्सी पर बैठे थे उन्होंने उसी पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने उनको क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि पुलिस थाना हरोली की टीम द्वारा योगेश के बेटे संयम गुप्ता व उसके एक अन्य साथी को 3.13 ग्राम चिट्टे सहित पकड़ा गया था। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Recommended News

Related News