संतोषगढ़ में चलती स्कूल बस से गिरा परिचालक, मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 04, 2021 - 02:52 PM (IST)

संतोषगढ़(मनीश): नगर परिषद संतोषगढ़ के एक निजी स्कूल के बस परिचालक की चलती बस में अचानक गिरने पर एकदम से मौत हो गई। मृतक की पहचान राजीव कुमार (50) निवासी वार्ड नं 5, संतोषगढ़ के रूप में हुई है, जोकि स्कूल बस में परिचालक के रूप में लंबे समय से कार्यरत था। बस चालक राम पाल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार स्कूल बस दूसरा चक्कर लगाने के लिए संतोषगढ़ से पूना घर से बच्चों को लेने जा रही थी, अजौली सडक़ पर पूना मोड़ के पास उन्हें बस में जोर से कुछ गिरने की आवाज आई जब पीछे मुड़ कर देखा तो राजीव गिरा हुआ था।

परिचालक के इस तरह गिरने से बस चालक रामपाल ने तुरंत बस को रोका और परिचालक को उठाना चाहा लेकिन परिचालक के शरीर में किसी भी तरह की कोई गतिविधि न होने कारण चालक ने सडक़ से गुजर रहे वाहन चालकों को रोका और मदद के लिए बुलाया। बस चालक और स्थानीय लोगों के प्रयास करने पर जब परिचालक होश में न आया तो उसे संतोषगढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। परिचालक की जांच करने पर डा. कृति सहोड़ ने परिचालक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक राजीव के स्वजनों के अनुसार लंबे समय से  परिचालक का कार्य कर रहा था और वह किसी भी गंभीर बीमारी से ग्रस्त नहीं था। स्कूल स्टाफ द्वारा राजीव कुमार का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाया गया और पोस्टमार्टम के उपरांत उसका दाह संस्कार किया गया राजीव कुमार अपने पीछे अपनी धर्म पत्नी सहित एक बेटा और बेटी को छोड़ गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Surinder Kumar

Recommended News

Related News