सपरून बाईपास पर अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम, जगह खाली करने के लिए दिए 24 घँटे

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 04:44 PM (IST)

सोलन: सोलन शहर में अतिक्रमण की समस्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, नगर निगम सोलन की टीम एक जगह से अतिक्रमण हटाती है तो दूसरी तरफ शहर के अन्य हिस्सों में रेहड़ी फड़ी धारक कब्जा करके अतिक्रमण कर लेते है। हालांकि सोलन शहर में रोजाना नगर निगम सोलन की टीम अतिक्रमण करने वाले लोगो का सामान जब्त कर उन्हें चेतावनी दे रही है, लेकिन फिर भी अतिक्रमण कारी नही मान रहे है। वहीं शहर के सपरून बाईपास में सुबाथू, धर्मपुर कसौली व चंडीगढ़ जाने वाली बस लगने का स्थान था, लेकिन फोरलेन कार्य के चलते वहां से स्थान को हटाया गया उसके बाद सड़को पर बसें लगना शुरू हुई, जिसके चलते बस चालको को काफी परेशानी हो रही थी। वहीं दुबारा से सपरून बाईपास पर बसों के खड़े होने के लिए स्थान बनाने के लिए प्रशासन और नगर निगम ने पहल शुरू कर दी है।

इसी कड़ी में वीरवार को नगर निगम सोलन की टीम ने बाईपास पर रेहड़ी फड़ी लगाकर अतिक्रमण करने वाले लोगो को 24 घँटे की चेतावनी रेहड़ी हटाने के लिए दी है। वहीं बसों के स्थान पर टेक्सी चालको द्वारा भी टैक्सियां खड़ी की जा रही है, उन्हें भी वहां से हटने के लिए कहा गया है।

नगर निगम की ओर से मौके पर अतिक्रमण हटाने पहुंचे निगम कर्मचारी दीप राज हंस ने बताया कि शहर भब अतिक्रमण की समस्या को खत्म करने के लिए नगर निगम सोलन प्रयासरत है ऐसे में लगातार शहर मे निरीक्षण कर अतिक्रमण करने वालो का सामान जब्त कर उन्हें चेतावनी दी जा रही है, उन्होंने बताया कि आने वाले समय मे निगम ऐसे लोगो के अब चालान भी काटने की तैयारी कर रही है। दीपराज हंस ने बताया कि आज शहर के सपरून बाईपास पर अतिक्रमण कर रेहड़ी लगाने वाले लोगो को 24 घंटे के भीतर रेहड़ी हटाने के निर्देश दिए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News