जानिए कोरोना पॉजिटिव मरीज आने पर ऊना में कहां-कहां बने कंटेनमैंट जोन

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 05:54 PM (IST)

ऊना, (सुरेन्द्र शर्मा) : जिला की विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त, ऊना राघव शर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए यह आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए क्षेत्रों में अब तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कर्फ्यू में ढील नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में रह रहे विद्यार्थियों, जिनमें कोविड-19 के लक्षण न हों, उन्हें परीक्षा देने के लिए जाने की अनुमति रहेगी। 

डीसी राघव शर्मा ने बताया कि एनएसी दौलतपुर चौक के वार्ड नंबर 6 में नरिन्द्र कुमार के घर, धुसाड़ा के वार्ड नंबर 3 में मधु लठ्ठ व वार्ड नंबर 5 में मनोज कुमार के घर, अंब के वार्ड नंबर 5 में साक्षी शर्मा तथा मीनाक्षी शर्मा के घरों व वार्ड नंबर 13 में जगदीश राम के घर, राजपुर जसवां के वार्ड नंबर 4 में शीला देवी के घर, लोअर लोहारा के वार्ड नंबर 2 में ज्योति प्रकाश के घर, ओयल के वार्ड नंबर 1 में सतीश कुमार के घर, बाथड़ी के वार्ड नंबर 7 में नरेश कुमार के घर और पंजावर के वार्ड नंबर 4 में कुलदीप कुमार के घर को कंटेनमैंट जोन बनाया गया हैैैै।

उपायुक्त ने बताया कि एनएसी दौलतपुर चौक के वार्ड नंबर 6, धुसाड़ा के वार्ड नंबर 3 व 5, अंब के वार्ड नंबर 5 व 13, राजपुर जसवां के वार्ड नंबर 4, लोअर लोहारा के वार्ड नंबर 2 और ओयल के वार्ड नंबर 1 के शेष हिस्सों को बफर जोन बनाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Surinder Kumar

Recommended News

Related News