नवजात शिशु के मौत के मामले में, डायटम टैस्ट पॉजिटिव: एसपी मण्डी

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 03:01 PM (IST)

मण्डी: जिला के क्षेत्रीय अस्पताल में शौचालय से बरामद हुये नवजात शिशु के शव के मामले में मण्डी पुलिस के द्धारा सीसीटीवी और अन्य तथ्यों व संदेह के आधार पर एक परिवार के सदस्यों से पुछताछ की जा रही है। पुलिस को इस मामले में बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पीड़ित लडकी की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।
क्षेत्रीय अस्पताल मण्डी के पुरूष शौचालय में बरामद हुये, नवजात शिशु के शव के मामले में मण्डी पुलिस जांच में जुटी हुई, है , सीसीटीवी और अन्य तथ्यों व संदेह के आधार पर एक परिवार के सदस्यों से पुछताछ की जा रही है। पुलिस को इस मामले में बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पीड़ित लडकी की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।
एसपी मण्डी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि सीसीटीवी और अन्य तथ्यों के आधार पर इस मामले में एक परिवार के सदस्यों से संदेह के आधार पर पुछताछ की जा रही है, बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पीड़ित लडकी की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, डॉक्टर ओपीनियन जिस आधार पर आयेगी उसी आधार आगामी कार्रवाई अम्ल में लाई जायेगी। उन्होंने बताया कि नवजात शिशु की डायटम टैस्ट पॉजिटिव है, इसलिये इस मामले में मर्डर की धाराओं के तहत कार्रवाई अम्ल में लाई जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News