हनुमान जयंती के मौके पर क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में लगा रक्तदान शिविर

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 03:44 PM (IST)

सोलन: आज हनुमान जयंती के मौके पर जिला के सबसे बड़े क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में भाजपा मण्डल सोलन द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर भाजयुमो सोलन के कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर इस रक्तदान शिविर में भाग लिया। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मदन ठाकुर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की वहीं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य तरसेम भारती व जिला महामंत्री भाजपा नन्दराम कश्यप विशेष रूप से उपस्थित रहे।
PunjabKesari
मीडिया को जानकारी देते हुए भाजपा सोलन मंडल के अध्यक्ष मदन ठाकुर ने कहा कि आज हनुमान जयंती के मौके पर भाजपा मण्डल द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि आज भाजपा प्रदेश के सह प्रभारी संजय टण्डन की कंप्टेंट फाउंडेशन के माध्यम से ये रक्तदान शिविर लगाया गया है जिसमे में बढ़चढ़ कर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा समय समय पर साल भर इस तरह के आयोजन करती है।

वहीं इस मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य तरसेम भारती ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लोगो व युवाओं से मानवता की सेवा करने की अपील की है। वहीं जिला महामंत्री नंदराम कश्यप ने कहा कि लगातार भाजपा प्रदेश में ऐसे कार्यक्रम कर रही है जो आम जन जीवन के काम आ सके। उन्होंने कहा कि आज के रक्तदान शिविर का मुख्य उद्देश्य यही था कि लोग मानवता की सेवा के लिए आगे आएं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News