हरियाणा में अंतर्राष्ट्रीय खेल करवाने के प्रयास करेंगे - दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 10:11 PM (IST)

चण्डीगढ़, (अर्चना सेठी )हरियाणा के उपमुख्यमंत्री  दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार प्रयास करेगी कि किसी न किसी खेल की अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता हरियाणा में करवाई जाए ताकि प्रदेश के खिलाड़ियों को और अधिक प्रेरणा मिले।


डिप्टी सीएम अपने चंडीगढ़ स्थित सरकारी आवास पर हैंडबॉल की पुरूष व महिला वर्ग की राज्य-टीम के खिलाड़ियों से मिल कर उनका हौसला अफजाई कर रहे थे। हरियाणा की महिला हैंडबॉल टीम ने हाल ही में इंदौर में हुई 50वीं सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में महिला वर्ग की टीम ने गोल्ड मेडल व पुरुष हैंडबॉल टीम ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था। दोनों टीमों के खिलाड़ी उपमुख्यमंत्री से मिलने आए हुए थे।

 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जो टेबल-टेनिस ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं, ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को जीत पर बधाई देते हुए कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में खेलों को बढ़ावा दे रही है। खिलाड़ियों को कई सुविधाएं उपलब्ध करवा कर उनके खेलों को तराशने का काम कर रही है।

 

हरियाणा हैंडबॉल एसोसिएशन के महासचिव  संदीप कौंटिया ने बताया कि एसोसिएशन के प्रेसिडेंट  दिग्विजय चौटाला के मार्गदर्शन में दोनों वर्गों की टीम ने राष्ट्रीय खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। इस अवसर पर हैंडबॉल के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी व एसोसिएशन के कार्यकारी सदस्य  परविंदर, सीनियर वाइस प्रेजिडेंट  राम मेहर छिकारा, ट्रेजर्र  सुरेश अहलावत समेत खेल से जुड़े कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News