गुरुग्राम-बख्तावर भवन के सामने ग्रामीणों ने लगाया जाम

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 12:16 PM (IST)

गुरुग्राम: साइबर सिटी के बख्तावर चौक पर जिला प्रशाशन दुवारा हटाए गए स्पीड ब्रेकरों के विरोध में स्थानीय लोगो ने जम कर प्रदर्शन किया एवम सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर बैठ गए। अचानक से सड़क मार्ग को अवरुद्ध किए जाने से बख्ताबर चौक पर जाम लग गया ।इस जाम में स्कूली बसे भी फंस गई। बख्ताबर चौक पर स्थानीय निवासियों दुवारा जाम लगाए जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और लोगो को समझने में जुट गई। लोगो की मांग है कि जब तक जिला प्रशाशन इस सड़क पर स्पीड ब्रेकर नही लगता वे यहा से नही उठेंगे।

PunjabKesari

स्थानीय निवासियों की माने तो सड़क पर वाहन तेज गति से निकलते है,जिससे बच्चे चोटिल हो रहे है। ऐसे में जिला प्रशाशन ने इस चौक पर से स्पीड ब्रेकर को ही हटा दिया। इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से की गई,लेकिन कोई समाधान नही निकला। परेशान हो कर हमें सड़को पर उतरना पड़ा है। हम अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है। जब तक जिला प्रशाशन इस चौक ओ सड़क पर स्पीड ब्रेकर नही लगता वह लोग सड़क पर ही बैठे रहेंगे।

बख्तावर चोक पर झाड़सा और सेक्टर 46 के लोगो दुवारा लगाए गए जाम से कामकाजी लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। बख्तावर चौक से हुड्डा सिटी सेंटर पर जाने वाले रूट पर सेक्टर 47 रेड लाइट के पास के स्पीड ब्रेकर को जिला प्रशासन द्वारा हटाये जाने के विरोध में लगाए गए जाम कब तक खुल पाता है और झाड़सा के लोगो की मांग कब तक पूरी हो पाती है यह तो समय ही बताएगा। फिलहाल तो लोग सड़कों पर है और पुलिस उन्हें समझाने का प्रयास कर रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News