पुलिस की चेकिंग के दौरान नाके पर किया गया दो वाहन चोरों को गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 11:00 AM (IST)

गुरुग्राम: साइबर सिटी में कन्स्ट्रक्शन लेबर का काम करते-करते दो युवको को ऐसी सनक चढ़ी की दोनों वाहनों की चोरी में लिप्त हो गए। लेबर का काम करते-करते दोनों दिन में रेकी करते और मौका लगते ही  बाइक व स्कूटी पर हाथ साफ कर फरार हो जाते। ऐसे ही दो शातिर वाहन चोरों को गुरुग्राम पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया हैं। एसीपी क्राइम की माने तो इन दोनों वाहन चोरों की गिरफ्तारी से वाहन चोरी की आधा दर्जन वारदाते सुलझ गई हैं। पुलिस  दुवारा गिरफ्तार आरोपियों की पहचान यूपी के जगत एवम हावड़ा के बंटी के रूप में हुई हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी हैं। 

एसीपी क्राइम की माने तो थाना न्यू कालोनी के एसएचओ राजेश कुमार को सूचना मिली कि दो युवक चोरी की बाइक बेचने की फिराक में बसई चौक के पास घूम रहें हैं। सूचना मिलने पर एसएचओ टीम के साथ नीलकंठ चौक पर पहुंचे और नाकाबन्दी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। उसी दौरान बाइक पर सवार जगत व बंटी वहां पहुंचे,जिन्हें पुलिस टीम ने काबू कर लिया। पूछताछ पर पुलिस को मालूम चला कि दोनों युवकों ने बाइक सोहना चौक सिथित ठेके के पास से चोरी की थी और अब उसे बेचने की फिराक में घूम रहें थे।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वाहन चोरी का मामला दर्ज करने के बाद पूछताछ शुरू कर दी हैं। वहीं इन वाहन चोरों की गिफ्तारी से वाहन चोरी की आधादर्जन वारदाते सुलझने की उम्मीद बंधी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News