झूठ की फैक्टरी हैं राहुल, जवानों को मिल रहीं बेहतर सुविधाएं : विज

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 07:29 PM (IST)

चंडीगढ़, (पांडेय): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रधानमंत्री को लेकर राहुल गांधी द्वारा किए ट्वीट पर उन्हें आड़े हाथों लिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर सेना के जवानों को नॉन बुलेटप्रूफ ट्रकों में भेजने और पी.एम. के हवाई जहाज खरीदने पर सवाल खड़े किए थे। जिस पर पलटवार करते हुए विज ने राहुल गांधी को झूठ की फैक्टरी करार देते हुए कहा कि राहुल गांधी को न जाने कौन खबरें देता है, उन्होंने कहा कि जितनी सुरक्षा सैनिकों की इस समय है आज से पहले कभी नहीं थी। विज ने कहा कि सैनिकों के लिए रहने, खाने और मौसम के हिसाब से टैंट जैसी बेहतर सुविधाएं आज से पहले कभी नहीं थी। 
हरियाणा के हांसी में कुछ दिन पूर्व एक व्यापारी को लूटकर कार में ङ्क्षजदा जलाए जाने का मामला सामने आया था। जिस मामले को पुलिस ने महज 36 घंटे में सुलझाकर व्यापारी को ङ्क्षजदा पकड़ लिया है और झूठी लूट और हत्या की साजिश से पर्दा उठा दिया है, लेकिन जिस दिन ये वारदात सामने आई थी उसी दिन कांग्रेसी नेता रणदीप सुर्जेवाला ने ट्वीट कर हरियाणा को जंगलराज करार दिया था। सुर्जेवाला के इसी ट्वीट पर आज फिर विज ने सुर्जेवाला पर भी तंज कसते हुए कहा कि सुर्जेवाला भी तो राहुल गांधी का ही प्रोडक्ट है। विज ने कहा कि वह पुलिस अधिकारियों और पुलिस की टीम को शाबाशी देते हैं जिन्होंने इतने कम समय में ये मामला सुलझा लिया। हरियाणा रोडवेज की बसों को पंजाब में एंट्री नहीं दी जा रही। जिसके चलते यात्री इस बॉर्डर को भारत-पाकिस्तान जैसा बॉर्डर बता रहे हैं। इस मामले पर विज ने पंजाब सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि ये पंजाब सरकार ही है जो अव्यवस्था को बनाकर रखना चाहती है। 

 

वहीं एस.वाई.एल. मुद्दे पर पंजाब फिर से आतंकवाद भड़कने की बात कहकर हरियाणा को उसके हक का पानी नहीं दे रहा। इस पर विज ने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था बनाए रखना हमारा काम है और हम उसे बनाकर रखेंगे। अम्बाला में कोरोना अब कमजोर पडऩे लगा है। वहीं कोरोना काल की शुरूआत से ही अम्बाला में कोरोना पर लगाम कसने के भरसक प्रयास शुरू कर दिए गए थे। नतीजतन आज अम्बाला में अधिकतर लोग ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। ऐसे में अम्बाला के स्वास्थ्य विभाग के बेहतर कार्यों को देखते हुए अम्बाला शहर के सिविल अस्पताल को सरकार ने 50 लाख का ईनाम देने का ऐलान किया है। विज ने विभाग के डाक्टरों की जमकर सराहना की और कहा कि डाक्टरों ने अपनी जान हथेली पर रखकर मरीजों का इलाज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikash thakur

Recommended News

Related News