पत्नी को पीटने से रोकने पर भाई को बनाया बंदूक का निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 04:17 PM (IST)

गुरुग्राम: साइबर सिटी की देवीलाल कालोनी में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है,जहां एक पति द्वारा अपनी पत्नी की पिटाई करने से रोकते एक भाई को उस समय महंगा पड़ गया। जिस कारण गुस्साए बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। गोली युवक के पाव में लगी। जिसके चलते युवक को घायलावस्था में गुरुग्राम के नागरिक हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया,जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रहीं हैं। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं।

एसीपी क्राइम की माने तो वारदात 13 मार्च की हैं। अनिल उर्फ नन्हे अपने घर पर मौजूद था कि उसी दौरान अनिल कि भतीजी ने बताया कि पापा मम्मी की पिटाई कर रहें हैं। इस पर अनिल अपने भाई के घर पहुंचा और भाई को समझाने का प्रयास किया। लेकिन भाई रिंकू उर्फ नरेश और ज्यादा गुस्से में आ गया और नरेश ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। वारदात के बाद नरेश वहा से भाग गया। कुछ देर बाद नरेश दोबारा से आया और अनिल उर्फ नन्हे पर पिस्टल तानते हुए कहने लगा कि ‘बड़ा हिमायती बनता है तो ले भुगत’ और अनिल को गोली मार कर वहां से फरार हो गया। गोली अनिल के पाव में लगी।

PunjabKesari

नरेश को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रहीं हैं। पुलिस ने अरोपी रिंकू को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी और पिस्टल को कब्जे में ले कर पूछताछ शुरू कर दी हैं। पुलिस को पूछताछ में मालूम चला कि रिंकू शराब पीने का आदी है और वह शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। आरोपी रिंकू पर गुरुग्राम के विभिन्न थानो में शस्त्र अधिनियम और आबकारी अधिनियम व लड़ाई-झगड़े के 13 मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शूरु कर दी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News