‘जजपा ने निकाय चुनाव में प्रचार के लिए प्रभारी व सहप्रभारी किए नियुक्त’

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 08:16 PM (IST)

चंडीगढ़, (बंसल): हरियाणा निकाय चुनाव-2020 के लिए जननायक जनता पार्टी जोर-शोर से चुनाव प्रचार की तैयारियों में जुट गई है। जजपा की तरफ से निकाय चुनाव के लिए बनाए गए प्रभारी एवं पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. के.सी. बांगड़ ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला, उपमुख्यमंत्री एवं जजपा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह व अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विमर्श करके चुनाव प्रचार के लिए प्रभारी व सहप्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। 


डॉ. बांगड़ ने बताया कि पंचकूला नगर निगम के चुनाव प्रचार के लिए विधायक रामनिवास वाल्मिकी को प्रभारी और शहरी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रोहित गनेरीवाला को सहप्रभारी बनाया है। वहीं अंबाला नगर निगम में जजपा विधायक रामकरण काला बतौर प्रभारी और पार्टी के एस.सी. सैल के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल बतौर सहप्रभारी, सोनीपत नगर निगम में चुनाव प्रचार के लिए जजपा विधायक अमरजीत ढांडा को प्रभारी तथा जजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रभारी सुरेश मित्तल को सहप्रभारी नियुक्त किया गया हैं।


उन्होंने बताया कि नगरपालिकाओं में चुनाव प्रचार के लिए उकलाना में राज्यमंत्री अनूप धानक को प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी को सहप्रभारी बनाया गया है। वहीं सांपला नगरपालिका में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी देते हुए विधायक जोगीराम सिहाग बतौर प्रभारी और पार्टी के बी.सी. सैल के प्रभारी राम मेहर ठाकुर को बतौर सहप्रभारी नियुक्त किया है। इसी तरह धारूहेड़ा नगरपालिका में जजपा विधायक देवेंद्र बबली बतौर प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कमलेश सैणी बतौर सहप्रभारी चुनाव प्रचार का कार्य संभालेंगे। उन्होंने बताया कि रेवाड़ी नगर परिषद में चुनाव प्रचार के लिए पार्टी के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राजकुमार रिढाऊ को प्रभारी  नियुक्त किया गया है। इनके साथ पूर्व विधायक रामबीर सिंह भी रेवाड़ी नगरपरिषद में चुनाव प्रचार का कार्य देखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikash thakur

Recommended News

Related News