मंडी का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक नरेंद्र गुप्ता, अनाज के उठान को लेकर अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 12:42 PM (IST)

फरीदाबाद: सेक्टर 16 स्थित अनाज मंडी में गेहूं की बोरियों का उठान ना होने से परेशान आढ़तियों व किसानों ने स्थानीय विधायक नरेंद्र गुप्ता से गुहार लगाई जिसे लेकर आज विधायक नरेंद्र गुप्ता मंडी का निरीक्षण करने पहुंचे  और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के अलावा उठान करने वाले ठेकेदार व आढ़तियों के साथ हुई बैठक के दौरान जहां उठान करने वाले ठेकेदार को लिफ्टिंग में लापरवाही बरतने पर कड़ी फटकार लगाई वहीं आरोपियों को आश्वासन दिया कि 1  सप्ताह में गेहूं का उठान हो जाएगा। वहीं  आढ़तियों ने कहा कि गेहूं का उठान न होने से किसान काफी परेशान हैं क्योंकि उनके खाते में पैसा नहीं पहुंच रहा है। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने बोरियों के वजन व अनाज का भी निरीक्षण किया।

PunjabKesari

इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि उन्हें आढ़तियों व किसानों की तरफ से शिकायत मिली कि मंडी में गेहूं का उठान सही तरीके से नहीं हो रहा है जिस पर संज्ञान लेते हुए आज भी अनाज मंडी के निरीक्षण के लिए पहुंचे हैं और उन्होंने 1 सप्ताह के अंदर गेहूं के उठान होने के लिए ठेकेदार को और अधिकारियों को आदेश दिए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की परेशानी दोबारा ना आए इसे लेकर भी अधिकारियों से बातचीत की गई है।

वहीं इस मौके पर आढ़तियों ने बताया कि गेहूं के उत्थान को लेकर ठेकेदार लापरवाही बरत रहा है। इसलिए उन्होंने विधायक नरेंद्र गुप्ता के समक्ष इसकी शिकायत की और आज विधायक नरेंद्र गुप्ता ने उन्हें जो आश्वासन दिया है उससे वह संतुष्ट हैं। आढ़तियों का कहना है कि किसानों के खाते में गेहूं का उठान ना होने के कारण पैसा नहीं जा रहा है, जिसकी वजह से कई किसान ऐसे हैं जो अपने बच्चों की शादी नहीं कर पा रहे और अन्य कामों में भी उन्हें परेशानी आ रही है क्योंकि फसल बिक्री से हुई कमाई से उन्हें काफी उम्मीदें होती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News