खालिस्तान को लेकर वायरल वीडियो मामले में डी.जी.पी.को जांच के निर्देश : विज

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 07:55 PM (IST)

चंडीगढ़, (अर्चना सेठी): खालिस्तान बनाने को लेकर वायरल वीडियो पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि वीडियो को डी.जी.पी. को भेज कर कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्व हरियाणा व पंजाब की शांति को भंग करना चाहते हैं। हरियाणा व पंजाब की ग्रोथ में जो रुकावट पैदा करना चाहते हैं, एवं यहां के हालातों को खराब करना चाहते हैं उनको कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ पूरी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

 

एक विधायक-एक पेंशन का राग अलापने वाली आम आदमी पार्टी पर विज ने कड़ा प्रहार किया। विज ने आम आदमी पार्टी को ड्रामेबाज पार्टी कहते हुए प्रश्न किया कि "यदि पंजाब में यह नियम कर दिया, तो दिल्ली में अब तक क्यों नहीं किया"।

 

पंजाब में आम आदमी पार्टी द्वारा लागू किए गए नियम एक विधायक एक पेंशन पर विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी ड्रामेबाज पार्टी है। इन्होंने पंजाब में तो इस नियम को लागू कर दिया मगर, दिल्ली में इसे लागू क्यों नहीं किया गया। इस नियम को दिल्ली में भी लागू करना चाहिए और जिन लोगों ने राजनीति के माध्यम से अथाह इनकम कमा रखी है, उनको एक पेंशन की भी जरुरत नहीं है। उनसे तो पुरानी पेंशन जो उन्होंने ली है, वह भी वापस लेनी चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News