बरौदा उपचुनाव में प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 07:51 PM (IST)

चंडीगढ़, (पांडेय): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बरौदा उपचुनाव में प्रचार के लिए 30 अक्तूबर से मैदान में उतरेंगे और बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के उम्मीदवार पहलवान योगेश्वर दत्त के समर्थन में जनता से वोट की अपील करेंगे। साथ ही दुष्यंत चौटाला मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ भी कई गांवों का दौरा करेंगे। बीजेपी-जेजेपी द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला व राज्य मंत्री अनूप धानक के अलग-अलग तथा संयुक्त कार्यक्रमों की घोषणा कर दी गई है।

 

कार्यक्रमों के अनुसार दुष्यंत चौटाला 30 अक्तूबर को पांच गांवों में चुनाव प्रचार करेंगे। इनमें गंगाणा, भावड़, मदीना, रूखी, रभड़ा शामिल हैं। वहीं 31 अक्तूबर को सी.एम. व डिप्टी सी.एम. एक साथ चुनाव प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ दुष्यंत चौटाला वाल्मिकी आश्रम, गांव मुंडलाना, शामडी, भैंसवाल, जसराणा में कई संयुक्त कार्यक्रम करेंगे।
28 अक्तूबर को डा. अजय चौटाला व अनूप धानक करेंगे प्रचार 
उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी के प्रचार के लिए जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला और राज्य मंत्री अनूप धानक 28 अक्तूबर को बरौदा में दौरा करेंगे। दोनों वरिष्ठ नेता गांव गुमाणा, रिवाडा, गोहाना के आदर्श नगर, ठसका रोड गोहाना स्थित कबीर आश्रम, गांव ढुराणा, जवाहरा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikash thakur

Recommended News

Related News