हमारी कोशिश किसानों पर दर्ज सभी मुकदमों को वापस लेने की, भाजपा जो कहती, वह करके दिखाती है - गृह मंत्री अनिल विज

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 06:47 PM (IST)

चंडीगढ़,,(अर्चना सेठी)  हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सरकार कोशिश कर रही है कि किसानों पर दर्ज सभी मुकद्दमों को वापस लिया जाए, कुछ मामले केंद्र की अनुमति मिलने के बाद वापस लिए जा चुके हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका काम हमेशा से झूठ की राजनीति कर भ्रम फैलाना है, मगर भाजपा सरकार जो कहती है वह करके दिखाती है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में ईमारत के फ्लोर गिरने के मामले में दो डीएसपी द्वारा जांच की जा रही है और दोषियों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।

 

 

हुड्डा ने हमेशा झूठ की राजनीति कर भ्रम फैलाया - अनिल विज 

किसानों पर दर्ज हुए मुकदमों को वापिस लेने पर हुड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा की ‘हुड्डा ने हमेशा से झूठ की राजनीति कर भ्रम फैलाया है। उन्होंने बताया कि 272 मुकद्दमे दर्ज हुए थे जिनमें से 82 मुकदमें हम वापिस ले चुके हैं। ऐसे ही, 82 मामले ही रेलवे व जीटी रोड से संबंधित थे, जिसकी इजाजत के लिए हमने केंद्र से अनुमति मांगी थी। केंद्र से इसकी इजाजत मिल गई है और हरियाणा देश का पहला प्रदेश है जिसको केंद्र से इजाजत मिली है, बहुत जल्द हम इसे वापस लेने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कुछ मामले हाईवे से संबंधित हैं तो कुछ पर हाईकोर्ट की स्टे है, लेकिन हम कोशिश कर रहे हैं कि सभी मुकद्दमों को वापस लिया जाए। उन्होंने कहा कि "भाजपा सरकार जो कहती है वह करके दिखा देती है"। 

 

 

दो डीएसपी कर रहे गुरुग्राम मामले में जांच - अनिल विज 

गुरुग्राम में बहुमंजिला भवन की फ्लोर गिरने के मामले में गृह मंत्री ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी छानबीन करने के लिए दो डीएसपी को लगाया गया है जोकि छानबीन करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसको बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

पेपर लीक मामले में सरकार ने स्वयं कार्रवाई की, कांग्रेस राज में तो लूट होती थी- अनिल विज 

 अनिल विज ने कांग्रेस पर ब्यानी प्रहार करते हुए कहा कि पेपर लीक मामले में हमारी सरकार ने खुद कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में तो लूट होती थी और एक भी ऐसा मामला सामने नहीं आया जिसमें कांग्रेस ने कभी खुद कार्रवाई की हो या दोषियों पर कार्रवाई कर उन्हें पकड़ा हो। 

 

 

गृह मंत्री विज बोले केजरीवाल नौटंकीबाज 

गृह मंत्री ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा की "केजरीवाल से दिल्ली की जनता परेशान है, केजरीवाल से दिल्ली की एक भी समस्या का हल नहीं हुआ है"। गृह मंत्री ने केजरीवाल को नौटंकीबाज बताते हुए कहा कि "केजरीवाल काम चाहे करें या न करें लेकिन एडवरटाइजर जरूर अच्छे हैं क्योंकि वह प्रचार बहुत करते हैं"।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News