राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से राहुल गांधी पर कार्रवाई कर रही सरकार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 12:36 AM (IST)

चंडीगढ़, (अर्चना सेठी): बीजेपी सरकार राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से राहुल गांधी पर कार्रवाई कर रही है, लेकिन हमें न्यायपालिका पर पूर्ण विश्वास है। कांग्रेस पुरजोर तरीके से राहुल गांधी के साथ खड़ी है। यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा रोहतक में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर हुड्डा ने राज्यसभा चुनाव को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनावी नतीजे पर मंथन कर रही है। छानबीन की जा रही है कि किस कांग्रेस विधायक का वोट कैंसिल हुआ। कांग्रेस के काउंटिंग एजेंट को उस विधायक का बैलेट नंबर पता है।

 

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनाव में धनबल के इस्तेमाल का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि खुद निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू और इनेलो विधायक अभय चौटाला ने खरीद-फरोख्त की बात कही। बावजूद इसके अभय चौटाला ने उसी उम्मीदवार को अपना वोट दे दिया। हुड्डा ने कहा कि विधायक खरीद-फरोख्त करके अपना वोट तो बेच सकता है लेकिन जिस जनता ने उसे चुनकर भेजा है, उसको नहीं बेचा जा सकता। ऐसे विधायकों पर जनता की नजर है।

 

 

बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा द्वारा सरकार पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर हुड्डा ने कहा कि यह बात वह कई बार कह चुके हैं। आज तक प्रदेश में इससे भ्रष्ट सरकार नहीं आई। इस सरकार में एक के बाद एक घोटाले हो रहे हैं। लेकिन ना सही तरीके से जांच होती है और ना ही किसी बड़ी मछली पर कार्रवाई की जाती है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मौजूदा सरकार के पास पूरे कार्यकाल में गिनवाने लायक कोई काम नहीं है। सरकार कभी जिले, कभी सड़क तो कभी गांव का नाम बदलकर कार्यकाल पूरा कर रही है। यह सिर्फ बदला बदली की सरकार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News