एटीएम मशीन लूट मामले में 3 को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 08:55 PM (IST)

चंडीगढ़, (अर्चना सेठी): हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र जिले के शाहाबाद में 8 व 9 अप्रैल की रात को हुए एटीएम मशीन लूट मामले का पर्दाफाश करते हुए इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि खुफिया और अन्य इनपुट पर काम करते हुए पुलिस द्वारा इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों की पहचान अमित कालरा, लखविंदर सिंह उर्फ लाडी और बछितर सिंह के रूप में हुई जो सभी पंजाब के फिरोजपुर जिले के मूल निवासी हैं। लुटेरे पूरी एटीएम मशीन को उखाड़ कर एक वाहन में अपने साथ ले गए थे। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी के पांच लाख रुपये, एटीएम मशीन और एक स्कॉर्पियो वाहन भी बरामद किया है।

 

पंजाब नेशनल बैंक, लाडवा रोड, शाहाबाद के प्रबंधक द्वारा एटीएम मशीन लूट की शिकायत के बाद मामले की गंभीरत को देखते हुए अपराध जांच एजेंसी को जांच का जिम्मा सौंपा गया, जिसने गहन जांच के बाद गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी गैंग के सदस्यों द्वारा पंजाब से चुराई गई थी। जांच में गाड़ी की नंबर प्लेट भी फर्जी निकली। गिरफ्तार आरोपियों ने एटीएम मशीन को पंजाब में एक नहर में फेंक दिया था जिसे गौताखोरों की मदद से एक आरोपी की निशानदेही पर बरामद किया गया।
आरोपी पंजाब और हिमाचल प्रदेश में चोरी और लूट के मामलों में भी शामिल पाए गए। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है और शेष नकदी की बरामदगी की जानी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News