गुजरात: शाह ने अपने संसदीय क्षेत्र में फ्लाईओवर, स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 01:32 PM (IST)

अहमदाबाद, 26 सितंबर (भाषा) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के अहमदाबाद शहर के निकट एक फ्लाईओवर एवं एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का सोमवार को उद्घाटन किया।

शाह सोमवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं और इस दौरान वह अहमदाबाद जिले में एक किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ ही कई अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

शाह ने सुबह शहर के बाहरी इलाके में एस पी रिंग रोड पर भादज गांव के निकट एक फ्लाईओवर का उद्घाटन किया। यह इलाका शाह के संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में आता है।

गुजरात सरकार ने एक विज्ञप्ति में बताया कि अहमदाबाद शहरी विकास प्राधिकरण ने रिंग रोड के व्यस्त भादज सर्कल पर यातायात जाम की समस्या को दूर करने के लिए 73 करोड़ रुपए की लागत से छह लेन वाला यह फ्लाईओवर बनाया है।

इसके बाद, शाह ने साणंद तालुका के विरोचननगर गांव में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया। यह गांव भी उन्हीं के संसदीय क्षेत्र में आता है।

अधिकारियों द्वारा साझा किए गए शाह की यात्रा के कार्यक्रम के अनुसार, केंद्रीय मंत्री अहमदाबाद जिले के साणंद में कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) द्वारा संचालित एक अस्पताल की आधारशिला रखेंगे।

वह अहमदाबाद जिले के बावला गांव में एक किसान सम्मेलन में भाग लेंगे।

एक सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया कि शाह के संसदीय क्षेत्र गांधीनगर के किसान 164 गांवों में सिंचाई सुविधा उपलब्ध कराए जाने पर अपना आभार व्यक्त करने के लिए ‘‘ऋण स्वीकार सम्मेलन’’ का आयोजन कर रहे हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News