भाजपा की गुजरात इकाई का दो दिवसीय ‘चिंतन शिविर’ शुरू

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 10:03 AM (IST)

अहमदाबाद, 15 मई (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गुजरात इकाई का दो दिवसीय ‘चिंतन शिविर’ रविवार को अहमदाबाद के बाहरी इलाके में एक गोल्फ रिसॉर्ट में शुरू हुआ।

शिविर में पार्टी नेताओं ने दिसंबर में प्रस्तावित राज्य विधानसभा चुनाव के लिए रणनीतियों पर चर्चा की। इसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

भाजपा पिछले 27 वर्षों से राज्य में सत्ता में है और उसका मुकाबला पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) से होगा।

भाजपा के पदाधिकारियों ने कहा कि बैठक में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की गई और विभिन्न मुद्दों पर प्रस्तुतियां दी गईं।

भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता यज्ञनेश दवे ने कहा, ‘‘बैठक में आगामी चुनाव में 182 सीटों पर जीत हासिल करने की योजना पर चर्चा होगी। योजनाएं तैयार की जाती हैं, नेताओं की राय ली जाती है और निर्णय लिए जाते हैं। चुनाव प्रक्रिया शुरू होने के बाद प्रदेश भाजपा की कार्यकारिणी की बैठक फिर होगी और उसमें लिये गये निर्णयों के आधार पर प्रस्ताव पारित किया जायेगा।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News