संगठन मजबूत करने के उद्देश्य से गुजरात में एक साथ बैठकें आयोजित करेगी भाजपा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 05:46 PM (IST)

अहमदाबाद, 19 जनवरी (भाषा) गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले, अपने संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी बृहस्पतिवार को राज्यभर में एक साथ 579 स्थानों पर बैठकें आयोजित करेगी। पार्टी के एक पदाधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।
गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। प्रदेश भाजपा के मीडिया संयोजक यग्नेश दवे ने कहा कि भारत में ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई पार्टी राज्यभर में एक साथ 500 से ज्यादा स्थानों पर भौतिक रूप से बैठक का आयोजन करेगी। भाजपा ने गुजरात में तालुका या शहर के स्तर पर, अपने संगठन को 579 ब्लॉक या मंडल में विभाजित किया है।
दवे ने कहा, “कोरोना वायरस महामारी और सरकार के दिशा निर्देशों के मद्देनजर, इन 579 बैठकों में से प्रत्येक में केवल 50-100 पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे। बैठक बृहस्पतिवार को अपराह्न 12 बजकर 15 मिनट पर शुरू होगी और लगभग दो घंटे तक चलेगी। एक साथ बैठकें कराने का विचार गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल का था ताकि सभी मंडल एक साथ कवर हो जाएं।”
उन्होंने कहा कि इन बैठकों का उद्देश्य चुनाव से पहले बूथ समितियों को मजबूत करना और गुजरात तथा केंद्र की भाजपा सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराना है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News