पाटीदार सांसदों ने गुजरात के मुख्यमंत्री से की मुलाकात

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 09:17 AM (IST)

अहमदाबाद, 10 दिसंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पाटीदार सांसदों के एक समूह ने शुक्रवार को गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से मुलाकात की और उनसे 2015 के आरक्षण आंदोलन के दौरान समुदाय के युवाओं के खिलाफ दर्ज मामले वापस लेने का अनुरोध किया।

सांसदों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि पाटीदार समुदाय के खिलाफ ज्यादातर मामले कुछ दिनों में वापस ले लिए जाएंगे।

गांधीनगर में मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वाले प्रतिनिधिमंडल में मोहन कुंदरिया, मितेश पटेल, रमेश धादुक, हंसमुख पटेल और शारदाबेन पटेल शामिल रहे।

राजकोट से सांसद कुंदरिया ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘हमने मुख्यमंत्री से आरक्षण आंदोलन के दौरान पाटीदार युवाओं के खिलाफ दर्ज सभी मामले वापस लेने का अनुरोध किया। हमने यह भी अनुरोध किया कि किसी तरह के आंदोलन या प्रदर्शन के दौरान अन्य किसी भी समुदाय के खिलाफ दर्ज मामूली मामलों को भी वापस लिया जाना चाहिए।’’
मेहसाणा से सांसद शारदाबेन पटेल ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री ने हमें कहा कि यह कानूनी मामला है इसलिए वह आंदोलन में शामिल पाटीदार युवाओं के खिलाफ मामले वापस लेने का सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि यह जल्द से जल्द किया जाएगा।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News