मादक पदार्थ तस्करी का मामला : गुजरात एटीएस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 10:34 PM (IST)

अहमदाबाद, 29 नवंबर (भाषा) गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने हाल में मोरबी और दो अन्य जिलों से 730 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामदगी की जांच के तहत दिल्ली में एक नाइजीरियाई नागरिक के घर से दो और लोगों को गिरफ्तार किया है और 3.25 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की है। अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एटीएस की एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान महाराष्ट्र के पुणे निवासी सरजेराव गरद (56) और जामनगर जिले के सचाना निवासी जाविद सोढ़ा (32) के रूप में हुई है।

इससे पहले एटीएस ने नाइजीरियाई नागरिक माइकल यूगोचुकुवु क्रिश्चियन समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया था और 730 करोड़ रुपये मूल्य की 146 किलोग्राम हेरोइन बरामद की थी।

दो हफ्ते पहले, एटीएस ने मोरबी जिले से तीन लोगों को गिरफ्तार किया और 600 करोड़ रुपये की 120 किलोग्राम हेरोइन जब्त की थी। मामले में आगे चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया और देवभूमि द्वारका के नवदरा में एक मकान से 120 करोड़ रुपये की 24 किलोग्राम हेरोइन बरामद की। बाद में, एटीएस ने जामनगर शहर के पास समुद्र किनारे एक मकान से 10 करोड़ रुपये मूल्य का दो किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किया था।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News