गुजरात : मेहसाणा के पुराने राजस्व कार्यालय से 480 से अधिक मतपेटियां चोरी, प्राथमिकी दर्ज

09/24/2021 12:33:50 AM

अहमदाबाद, 23 सितंबर (भाषा) गुजरात के ग्राम पंचायत चुनावों में चार साल पहले इस्तेमाल हुईं 480 से अधिक मतपेटियां मेहसाणा शहर के एक राजस्व कार्यालय से चोरी हो गयीं हैं। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। यह कार्यालय कुछ समय से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा था।

इस संबंध में मंगलवार को मामला दर्ज किया गया था। मेहसाणा ''ए'' डिवीजन पुलिस थाने के निरीक्षक जे एस पटेल के मुताबिक इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है क्योंकि कार्यालय के सीसीटीवी फुटेज में कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं देखी गयी है।
जे एस पटेल ने कहा, “वर्तमान मामलातदार (राजस्व अधिकारी) द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार मतपेटियों की यह चोरी संभवत: इस साल 24 जुलाई से एक अगस्त के बीच हुई थी। हालांकि, जहां से यह मतपेटियां चुराई गयीं थी हमने उस पुराने मामलातदार कार्यालय के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। लेकिन कोई साक्ष्य नहीं मिला है। इस मामले को सुलझाने के लिए हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं।”
उन्होंने कहा कि मतपेटियां स्टील से बनी हुई थीं और प्रत्येक की कीमत 200 रुपये थी, उन्होंने कहा कि मतपेटियां जिले में पिछले ग्राम पंचायत चुनावों के पूरा होने के बाद मेहसाणा के ओजा चौक क्षेत्र में स्थित पुराने मामलातदार कार्यालय में खाली और संग्रहित थीं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News