गुजरात: आयकर विभाग ने रियल एस्टेट कंपनी के परिसरों की तलाशी ली

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 10:19 PM (IST)

अहमदाबाद, आठ सितंबर (भाषा) गुजरात में आयकर विभाग ने बुधवार को मीडिया एवं रियल एस्टेट कंपनी ''संभव ग्रुप'' और कंपनी से जुड़े दो दलालों के परिसरों में तलाशी और जब्ती अभियान शुरू किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यहां यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि आयकर विभाग के 100 अधिकारियों की एक टीम ने 20 परिसरों में तलाशी व जब्ती अभियान शुरू किया, जिसमें संभव ग्रुप की रियल एस्टेट फर्म से जुड़े प्रमुख लोगों और दो रियल एस्टेट दलालों योगेश पुजारा और दीपक ठक्कर के आवास शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान सुबह करीब छह बजे शहर के विभिन्न हिस्सों में शुरू किया गया और यह अभी कई दिनों तक जारी रह सकता है। उन्होंने कहा कि कर संबंधी गड़बड़ी का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया है।

संभव ग्रुप मीडिया और प्रकाशन व्यवसाय में भी है जिसका एक गुजराती समाचार चैनल है, हालांकि, विभाग का अभियान कंपनी के रियल एस्टेट व्यवसाय तक ही सीमित है।

हालांकि, वर्तमान चैनल प्रमुख हेमंत गोलानी ने दावा किया कि वीटीवी न्यूज के परिसरों में भी छापेमारी की जा रही है।

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, इसकी रियल एस्टेट शाखा - नीला इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड- '''' संभव ग्रुप ऑफ कंपनीज की प्रमुख इकाई'''' है।

संभव ग्रुप, गुजराती न्यूज चैनल वीटीवी न्यूज, अभियान मैगजीन, सांध्य अखबार संभव मेट्रो और रेडियो स्टेशन टॉप एफएम का भी संचालन करता है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News