गुजरात: पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस अधिकारी व साथी कांग्रेस नेता गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 05:40 PM (IST)

अहमदाबाद, 25 जुलाई (भाषा) अहमदाबाद की अपराध शाखा ने गुजरात पुलिस के एक निरीक्षक को अपनी पत्नी की हत्या कर अपने एक साथी की मदद से शव को जलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला वडोदरा के करजन इलाके से करीब डेढ़ महीने से लापता थी।
अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया कि किरीट सिंह जडेजा नाम के शख्स को भी हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। उसने 2020 में कांग्रेस के टिकट पर करजन विधानसभा का उपचुनाव लड़ा था लेकिन हार गया था।
अहमदाबाद अपराध शाखा के निरीक्षक डीबी बराद ने कहा, “वडोदरा ग्रामीण पुलिस के निरीक्षक अजय देसाई को चार और पांच जून की दरमियानी रात को अपनी पत्नी स्वीटी पटेल की हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। उसने पड़ोसी भरूच जिले के दहेज राजमार्ग पर अटाली गांव में जडेजा के निर्माणाधीन होटल में उसका शव जला दिया। करजन थाने में दर्ज प्राथमिकी में देसाई और जडेजा पर हत्या और सबूत नष्ट करने के अलावा अन्य धाराओं में आरोप लगाया गया है।”
मामला एक सप्ताह पहले अपराध शाखा को सौंपा गया था और राज्य के आतंकवाद विरोधी दस्ते ने जांच में सहायता की।

अपराध शाखा की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि चार और पांच जून की दरमियानी रात को देसाई का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था जिसके बाद महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई।
विज्ञप्ति के मुताबिक, “देसाई ने पांच जून की सुबह शव को कंबल से ढककर अपने चार पहिया वाहन में डाल दिया। इसके बाद, लगभग सुबह साढे 11 बजे उसने महिला के भाई को सूचित किया कि स्वीटी लड़ाई के बाद से लापता है। इसके बाद देसाई ने दहेज राजमार्ग पर अटाली गांव में एक निर्माणाधीन होटल के पिछले हिस्से में शव को जलाकर ठिकाने लगा दिया जिसमें उसने जडेजा की मदद ली।”

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News