गुजरात में भाजपा के दो पार्षद सहित चार के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 02:06 PM (IST)

अहमदाबाद, दो जुलाई (भाषा) गुजरात के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने अहमदाबाद जिले में वीरांगम नगर निगम में भाजपा के दो पार्षद, एक महिला पार्षद के पति और एक नाबालिग लड़के के खिलाफ रिश्वत लेने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

अधिकारी ने बताया कि पार्षद अजय ठाकोर, अनिल पटेल तथा पार्षद कंचन ठाकोर के पति रतिलाल और एक नाबालिग लड़के के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक ठेकेदार की शिकायत के बाद एसीबी ने वीरांगम के बाहरी इलाके में एक फार्महाउस पर जाल बिछाया और पार्षद अजय ठाकुर और नाबालिग को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा।

एजेंसी की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ठेकेदार को राज्य सरकार की एक योजना के तहत तालाब से गाद निकालने का कार्य सौंपा गया था। ठेकेदार ने आरोप लगाया है कि पार्षदों और रतिलाल ठाकोर ने उन्हें काम करने देने के लिए 10,000 रुपये की मांग की थी। इससे पहले ही ठेकेदार ने अनिल पटेल को दस हजार रुपये का एक फोन दिया था, लेकिन फिर तीनों ने कुल 20 हजार रुपये की मांग की।

इसके बाद शिकायतकर्ता ने आरोपी के साथ अपनी बातचीत के ‘ऑडियो क्लिप’ को एसीबी को दिया, जिसके बाद एक जाल बिछाया गया और दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News