गुजरात भाजपा ने कोविड-19 की दूसरी लहर, चक्रवात प्रबंधन एवं 2022 चुनावों पर चर्चा की

2021-06-15T23:45:14.31

अहमदाबाद, 15 जून (भाषा) भारतीय जनता पार्टी की गुजरात इकाई के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं विधायकों की मंगलवार को एक अहम बैठक हुई जिसमें कोविड-19 की दूसरी लहर एवं चक्रवात ताउते का राज्य प्रशासन द्वारा प्रबंधन की समीक्षा की गयी एवं दिसंबर, 2022 में प्रस्तावित विधानसभा चुनावों से पहले सरकार एवं सत्तारूढ़ दल के बीच समन्वय बढ़ाने के तौर तरीकों पर चर्चा की गयी।

भाजपा के एक प्रवक्ता ने बताया कि गांधीनगर में आज हुई बैठक में अगले विधानसभा चुनाव के वास्ते पार्टी के भावी कार्यक्रम तैयार करने एवं रोडमैप बनाने पर भी चर्चा हुई। इस बैठक में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, पार्टी के गुजरात मामलों के प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी. आर. पाटिल, गुजरात भर से पार्टी पदाधिकारी आदि मौजूद थे। बैठक में प्रस्तुती दी गई कि कैसे सरकार दो संकटों- काविड-19 की दूसरी लहर और एवं ताउते तूफान से निपटी।

राजनीतिक मोर्च पर सत्तारूढ़ दल भाजपा आम आदमी पार्टी द्वारा पेश चुनौती से निपटने के लिए कमर कर कस रहा है। आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को घोषणा की थी कि उनकी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी 182सीटों पर चुनाव लड़ेगीं।

बैठक के बाद गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को कोविड एवं चक्रवात से निपटने में केंद्र के सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए प्रस्ताव पारित किये गये।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News