आप ने अमित पालेकर को गोवा समिति का प्रमुख नियुक्त किया

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 06:03 PM (IST)

पणजी, 24 मई (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को गोवा के लिए नई समिति का ऐलान किया, जिसकी अध्यक्षता वकील से राजनेता बने अमित पालेकर करेंगे। हाल ही में संपन्न गोवा विधानसभा के चुनाव में आप की ओर से मुख्यमंत्री पद का चेहरा पालेकर ही थे।
यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान ‘आप’ नेता और पार्टी की गोवा डेस्क की प्रभारी आतिशी ने कहा कि नयी कार्यकारी समिति की अध्यक्षता पालेकर करेंगे। उन्होंने कहा कि आप विधायक वेंजी वीगास और क्रूज डी सिल्वा इसके कार्यकारी अध्यक्ष होंगे।
विधानसभा चुनाव से पहले हाल ही में आप में शामिल हुईं गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष प्रतिमा कौटिन्हो को गोवा में पार्टी की महिला शाखा का अध्यक्ष बनाया गया है।
वकील से नेता बने अनूप कुदतरकर को गोवा में पार्टी की युवा शाखा का अध्यक्ष नामित किया गया है। वरिष्ठ नेताओं वाल्मीकि नाइक, सुरेल तिल्वे, रामाराव वाघ, सेसिल रोड्रिग्स, संदेश तेलेकर और पेट्रीशिया फर्नांडीस को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
राजेश कलंगुटकर, रितेश चोडनकर, गर्सन गोम्स और प्रेमानंद नानुस्कर को संगठन सचिव नियुक्त किया गया है। आप में शामिल हुए गोवा शिवसेना के पूर्व प्रमुख उपेंद्र गांवकर, महासचिव (मोर्चा संगठन) और फ्रांसिस कोएल्हो, महासचिव (अभियान और संचार) होंगे।

अनिल गांवकर को अनुसूचित जनजाति शाखा का अध्यक्ष बनाया गया है। जेमेश फर्नांडीस पार्टी की अल्पसंख्यक शाखा के प्रमुख होंगे।
पार्टी के नेता प्रशांत नाइक, लिंकन वाज, रोके मस्कारेनहास, रोशनी गावास, महेश सातालकर, उदय सालकर, अभिजीत देसाई और मारियो कॉर्डेइरो संयुक्त सचिव (संगठन निर्माण) हैं, जबकि डॉ. विभास प्रभुदेसाई और नेरी फर्नांडीस संयुक्त सचिव (समन्वय) हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News