गोवा के होटल में मृत पाई गई हरियाणा की महिला के मामले में दर्ज होगी प्राथमिकी

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 03:00 PM (IST)

पणजी, नौ मई (भाषा) पिछले महीने उत्तरी गोवा के एक होटल में हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली एक महिला के मृत मिलने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों द्वारा उसकी मौत से जुड़ी परिस्थितियों को लेकर संदेह जताए जाने के बाद यह कदम उठाए जाने का निर्णय हुआ है।

अधिकारी के मुताबिक, छुट्टियां मनाने के लिए पिछले महीने गोवा पहुंची निधि गुप्ता उत्तरी गोवा के एक होटल में मृत मिली थीं। उस समय पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था।

पुलिस अधीक्षक (उत्तर) शोभित सक्सेना ने संवाददाताओं से कहा, “निधि गुप्ता के परिजनों ने उनकी मौत की परिस्थितियों को लेकर संदेह जताया है। अनुमंडल दंडाधिकारी (एसडीएम) मामले की जांच कर रहे थे, क्योंकि निधि की मौत शादी के सात साल के भीतर हुई थी। हम एसडीएम से जांच दस्तावेज हासिल कर मामले में प्राथमिकी दर्ज करेंगे।”
गौरतलब है कि निधि के भाई पुनीत गर्ग ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दावा किया था कि उनकी बहन को शादी के बाद से परेशान किया जा रहा था। गर्ग ने निधि के पति पर गलत कृत्यों में शामिल होने का आरोप भी लगाया था।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News