गोवा : जीएफपी के पूर्व विधायक जयेश सालगांवकर भाजपा में शामिल

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 07:16 PM (IST)

पणजी, तीन दिसंबर (भाषा) गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के पूर्व विधायक जयेश सालगांवकर शुक्रवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा को इससे फायदा हो सकता है।
सालीगांव विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले सालगांवकर ने विजय सरदेसाई के नेतृत्व वाली जीएफपी छोड़ने के बाद बृहस्पतिवार शाम को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था।
सालगांवकर शुक्रवार को भाजपा की गोवा इकाई के प्रमुख सदानंद शेत तनवड़े, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और अन्य लोगों की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। सालगांवकर ने कहा कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की खातिर भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है।
उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पिछले पांच वर्षों में कई विकास कार्यों को लागू करने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन कई अन्य कार्य लंबित हैं।’’ मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि आगामी दिनों में कई अन्य नेता भी भाजपा में शामिल होंगे, क्योंकि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा की ही सरकार बनेगी।
सावंत ने कहा, ‘‘ गोवा के लोग ‘‘विनाशकारी’’ राजनीति के लिए जानी जाने वाली कुछ पार्टियों की खराब छवि के खिलाफ ‘‘विकासोन्मुख’’ भाजपा की ओर आकर्षित हुए हैं।’’

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News