तृणमूल के साथ गठबंधन करने से पहले जनता के मूड को परख रही गोवा फॉरवर्ड पार्टी

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 07:44 PM (IST)

पणजी, 25 अक्टूबर (भाषा) गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने सोमवार को कहा कि अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी, तृणमूल कांग्रेस के साथ संभावित गठबंधन के प्रभाव की समीक्षा कर रही है। सरदेसाई ने यह भी कहा कि फिलहाल कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं होगा। गोवा में अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव हैं।
तृणमूल कांग्रेस ने गोवा में पहली बार चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। सरदेसाई ने पीटीआई-भाषा से कहा कि जीएफपी गोवा और गोवा के लोगों के प्रति अपनी विचारधारा की कुर्बानी नहीं देगी।
उन्होंने कहा, “अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के लिए काम करने वाली एजेंसी आईपैक के साथ जीएफपी की बातचीत धीमी हो गई है। जीएफपी का तृणमूल के साथ कोई संपर्क नहीं रहा लेकिन हम रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मिले थे। हम किसी प्रकार के गठजोड़ के बारे में सोच रहे हैं लेकिन अभी हम लोगों की भावनाओं को जानने का प्रयास कर रहे हैं। जनभावना मायने रखती है।”
सरदेसाई ने कहा कि तृणमूल और जीएफपी के बीच संभावित गठबंधन का प्रभाव क्या होगा इस पर पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बातचीत कर समीक्षा की जा रही है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News