सोशल मीडिया के जरिए गोवा की छवि खराब कर रहे हैं राजनेता : सावंत

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 05:25 PM (IST)

पणजी, 17 जून (भाषा) गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने विपक्षी दलों के नेताओं पर सोशल मीडिया के जरिए कोविड-19 महामारी के प्रबंधन और कानून एवं व्यवस्था जैसे मुद्दों को लेकर राज्य की छवि खराब करने का आरोप लगाया है।
सावंत ने बृहस्पतिवार को सेंट क्रूज़ गांव में एक पुलिस थाने के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि राज्य की जनता ऐसे राजनेताओं को सबक सिखाएगी जो अपने सोशल मीडिया अकांउट के जरिए राज्य की छवि खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजनेताओं को अन्य राजनेताओं की आलोचना करनी चाहिए, न कि स्वास्थ्य एवं अन्य विभाग के अधिकारियों की जो 24 घंटे काम कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा, “ पर्यटन, शिक्षा और कोविड-19 जैसे मुद्दों को लेकर गोवा की छवि खराब करने की कोशिशें की जा रही हैं। ऐसे राजनेताओं को जनता सबक सिखाएगी।” सावंत ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान राज्य में चिकित्सकीय ऑक्सीजन की कमी होने की बात को स्वीकार करते हुए कहा, “ कोई नहीं जानता था कि गोवा में चिकित्सकीय ऑक्सीजन की मांग कई गुणा बढ़ जाएगी। हालांकि दो दिनों के भीतर ही ऑक्सीजन की आपूर्ति दुरुस्त कर दी गयी थी। लेकिन जब रिकॉर्ड समय में इस समस्या का समाधान किया गया तो किसी ने सरकार की प्रशंसा नहीं की। ’’

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News