ओला इलेक्ट्रिक ने दो दिन में बेच दिए 1100 करोड के ई-स्कूटर, बुकिंग हुई बंद

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 01:22 PM (IST)

ऑटो डेस्क :ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लोगों से जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी के को-ओनर भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि लगातार दूसरे दिन इसकी सेल को  ग्राहकों से शानदार रेस्पॉन्स मिला है। अग्रवाल ने लिखा कि, “ईवी एरा का दूसरा दिन पहले दिन से भी बेहतर था! हमने 2 दिनों में ₹1100 करोड़ का आंकड़ा पार किया! पर्चेस विंडो 1 नवंबर को फिर से खुलेगी, अगर आपने अभी तक बुकिंग नहीं की है तो अभी बुक करें।” ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए बुकिंग्स को गुरूवार रात से बंद कर दिया है। 

<

Day 2 of EV era was even better than Day 1! Crossed ₹1100Cr in sales in 2 days! Purchase window will reopen on Nov 1 so reserve now if you haven't already.

Thank you India for the love & trust. You are the revolution! https://t.co/oeYPc4fv4M pic.twitter.com/fTTmcFgKfR

— Bhavish Aggarwal (@bhash) September 17, 2021

>

आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस1 और एस1 प्रो दो एडिशन में आता है। इससे पहले कंपनी ने पहले दिन ही 600 करोड़ रुपये के स्कूटर बेचे थे। ओला एस 1 और एस 1 प्रो 15 अगस्त को लॉन्च हुआ था। अक्टूबर 2021 से इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। अगर कीमतों की बात करें तो ओला एस1 की कीमत 99,999 रुपये है और एस1 प्रो की कीमत 1,29,999 रूपए है। पहले दिन कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर लिखा कि, "क्रांति की बाढ़ के लिए दरवाजे सच में खुले हैं! हम हर सेकेंड में 2 स्कूटर बेच रहे हैं! भारत अब पेट्रोल को रिजेक्ट कर इलेक्ट्रिक को चुन रहा है। जिन्होनें पहले से स्कूटर को बुक कर रखा है वो सभी लोग इसे खरीद सकते हैं।" इसके लिए उन्होंने ओला ऐप का लिंक भी शेयर किया।

PunjabKesari

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 3.9 kWh की क्षमता का बैटरी पैक दिया है और इसका इलेक्ट्रिक मोटर 8.5 kWका पीक पावर जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 750W की क्षमता के पोर्टेबल चार्जर से तकरीबन 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी। इसके अलावा कंपनी एक सुपरचार्जर भी देती है, जिससे ये बैटरी महज 18 मिनट में ही 50% तक चार्ज हो सकती है। कंपनी दावा करती है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 180 से 190 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News