अगले साल किफायती रेंज वाले स्कूटर लॉन्च करेगी ओला कंपनी

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 01:27 PM (IST)

ऑटो न्यूज़: ओला इलेक्ट्रिक ने इसी साल 15 अगस्त को भारत में Ola S1 और S1 Pro लॉन्च किया था। जिसमें S1 की कीमत 99,999 रूपये और S1 Proकी कीमत 1,29,999 रुपये रखी गई थी। कंपनी द्वारा दोनों स्कूटर पर राज्य के हिसाब से सब्सिडी भी दी जाएगी।

नए स्कूटर्स की लॉन्चिंग के बाद कंपनी ने बुकिंग विंडो ओपन करते ही रिकॉर्ड बुकिंग्स हासिल कर ली थीं। जिसे ध्यान में रखते हुए कंपनी द्वारा साल 2022 में बहुत ही किफायती दामों पर स्कूटर लॉन्च किया जाएगा। इसका फैसला कंपनी ने इसी साल लॉन्च किए गए स्कूटर की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए किया।

PunjabKesari

फिलहाल कंपनी ने नए स्कूटर की लॉन्चिंग की तारीख के बारे में खुलासा नहीं किया,पर अनुमान है कि अगले साल के अंत तक किफायती रेंज वाले स्कूटर को लॉन्च कर दिया जाएगा। इसी के साथ यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि अगले साल लॉन्च किए जाने वाला स्कूटर Ola S1 और Ola S1 Proपर ही बेस्ड होगा।

अगर बात करें Ola के S1 मॉडल रेंज की तो इससे सिंगल चार्ज में 121 किमी की दूरी तय कर सकते हैं। वहीं दूसरी ओर S1 Pro को एक बार फुल चार्ज करके 181 किमी की दूरी तय की जा सकती है। इसी के साथ S1 मॉडल 3.6 सेकेंड में 0से 40 किमी/घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है, जबकि S1 Pro मॉडल3 सेकेंड में 0से 40 किमी/घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है।

PunjabKesari

इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद कंपनी का लक्ष्य आने वाले सालों में इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करना है। फिलहाल जिसके बारे में कंपनी ने कोई भी डिटेल्स साझा नहीं की हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News