4 अक्तूबर से शुरू होगी नई टाटा पंच की प्री-बुकिंग्स, जानें क्या रहने वाला है खास

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 06:04 PM (IST)

ऑटो डेस्क: टाटा मोटर्स 7 अक्टूबर को भारत में अपनी नई टाटा पंच एसयूवी लॉन्च करने जा रही है। लॉन्चिंग से पहले कंपनी 4 अक्टूबर से इस कार की प्री-बुकिंग करना शुरू कर रही है। इसी दिन टाटा मोटर्स जापान में भी यह कार लॉन्च करेगी। जानते हैं और क्या खास है इस नई टाटा पंच एसयूवी में:

टाटा हैरियर जैसे हैडलैंप्स-
टाटा की अपकमिंग माइक्रो एसयूवी में टाटा हैरियर जैसे हैडलैंप्स दिए जाएंगे। हालांकि इसकी फ्रंट ग्रिल की स्टाइलिंग थीम काफी अलग होने वाली है।

PunjabKesari

90 डिग्री के एंगल पर खुलेंगे दरवाज़े-
अपकमिंग टाटा पंच के दरवाज़े लगभग 90 डिग्री के एंगल पर खुलेंगे। जिससे यात्रियों को केबिन में से निकलने और अंदर जाने के लिए सुविधा होगी।

फ्लोटिंग आइलैंड हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम से होगी लैस- 
नई टाटा पंच में फ्लोटिंग आइलैंड हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम ऑप्शन भी मिलने वाला है। यह एक टचस्क्रीन सिस्टम होगा। फिलहाल यह फीचर अल्ट्रोज़, सफारी, हैरियर और नेक्सॉन की कारों में मिलता है।

मल्टीपल टेरिन मोड:
टाटा मोटर्स ने इस बात को पहले ही साफ कर दिया है कि नई पंच कई मल्टीपल टेरिन मोड्स में आएगी। यह मोड्स लोअर सेंटर कंसोल में दिए जाएंगे।
 
डुअल-कलर स्कीम में होगा डैशबोर्ड 
टाटा मोटर्स द्वारा एक पोस्ट शेयर की गई थी, जिसमें इस कार के डैशबोर्ड की कलर स्कीम का खुलासा किया गया था। इस कार के डैशबोर्ड को ब्लैक और ग्रे-डुअल-टोन थीम पर डिज़ाइन किया गया है।

PunjabKesari

ALFA-ARC  प्लेटफार्म पर आधारित होगी
टाटा की अपकमिंग एसयूवी ALFA-ARC प्लेटफार्म पर बेस्ड होगी। इससे पहले अल्ट्रोज़ भी इसी प्लेटफार्म पर आधारित थी।
 

प्रीमियम ऐरो-शेप्ड की होंगी टेललैंप्स
माइक्रो एसयूवी को प्रीमियम लुक देने के लिए इसकी रियर प्रोफाइल में ऐरो-शेप्ड रैपराउंड-टेललाइट्स दिए जाने वाली हैं। यह टेललैंप् काफी प्रीमियम लुक के साथ आती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News