सितंबर में लॉन्च होगा किया सेल्टोस का X-line एडिशन

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 12:02 PM (IST)

ऑटो डेस्क : अगले महीने यानि सितंबर में किया सेल्टोस X-line एडिशन लॉन्च होगा। पिछले साल दिल्ली-एनसीआर में इस मॉडल को ऑटो एक्सपो2020 के तहत प्रदर्शित की गया था। ऑटो एक्सपो2020 में इस मॉडल को मैट ग्रे कलर में पेश किया था। इस कार की ग्रिल के चारों तरफ क्रोम फिनिश की गई है जिसके साथ  नया फ्रंट बंपर, नई और स्टाइलिश स्किड प्लेट, नया बोनट, ग्लोसी ब्लैक बॉडी क्लेडिंग दिए गए थे। 

रेगुलर किया सेल्टोस के फीचर्स 

अगर हम के रेगुलर किया सेल्टोस फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी लाइटिंग, 8-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी,10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिए गए हैं। इसके साथ साथ इसमें हेड्स-अप डिस्प्ले, रिमोट इंजन/एसी स्टार्ट, 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड व्यू मॉनिटर और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर भी दिए हैं।पेसेंजर सेफ्टी के लिहाज से भी इसमें 6एयरबैग, ईएससी, ब्रेक कंट्रोल, ब्रेक असिस्ट, फ्रंट पार्किंग सेंसर को भी शामिल किया है। इसी  के साथ एक्स लाइन वेरिएंट में रेगुलर सेल्टोस के मुकाबले में ज़्यादा फीचर्स दिए जाने का अनुमान है। किया सेल्टोस में 1.4 लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर के  पेट्रोल और डीजल इंजन की ऑप्शन दी गई है। इसी के साथ सेल्टोस के एक्स लाइन वेरिएंट में पेट्रोल इंजल दिए जाने का उम्मीद है।

कीमत

रेगुलर सेल्टोस की कीमत 9.95लाख से17.65 लाख के बीच की है ,जबकि इसके एक्स लाइन वेरिएंट की कीमत ज़्यादा होने का अंदाज़ा है।सेगमेंट में इस कार का कंपेरिजन हुंडई क्रेटा,रेनो डस्टर ,निसान किक्स,मारुति एस-क्रॉस और स्कोडा कुशाक से होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News