नवंबर में लॉन्च होगा Audi Q5 का फेसलिफ्ट वर्जन, ये होंगे बदलाव

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 01:31 PM (IST)

ऑटो डेस्क: जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी ऑडी भारत में Audi Q5 का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है। अनुमान है कि भारत में यह नवंबर में लॉन्च की जाएगी। पिछले साल लॉन्च हुई ऑडी Q5 में एक बड़ी ग्रिल, नए हैडलैंप्स, नया बंपर और एक नया केबिन दिया गया था। Audi Q5 फेसलिफ्ट ऑडी Q5 का ही अपडेटेड वर्जन होगा।

PunjabKesari

इस फेसलिफ्ट ऑडी Q5 का केबिन नए इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्नेक्टिड कार टेक्नॉलाजी और अमेज़न एलेक्सा इंटीग्रेशन जैसी सुविधाओं से लैस होने वाला है।

PunjabKesari

जैसा कि पहले बताया गया है कि यह ऑडी Q5 का अपडेटेड वर्जन होगा, जिसे एक स्पोर्टी लुक दिया जाएगा। इसलिए इसके स्पोर्टी लुक को  कंपलीट करने के लिए इसमें बड़ा ब्लैक आउट ग्रिल, एयर डैम और स्लीक हैडलैंप्स को शामिल किया गया है। इसी के साथ इसमें डिज़ाइनर व्हील्स, किनारों पर रुफ-रोल्स और बॉडी-कलर्ड ORVMs भी दिए गए हैं।

अगर बात करें इस कार के इंजन की तो इसमें 2.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। जिसके साथ 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जाएगा। फिलहाल यह गियरबॉक्स ऑडी A6 में मिलता है। बात करें इसके राइवल्स की तो Audi Q5 फेसलिफ्ट का मुकाबला Mercedes-Benz GLC, Land Rover Discovery Sport  और BMW X3 के साथ होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News