नेल पॉलिश में अपने किरदार पर बोले- अर्जुन, सिड हमेशा मेरे लिए खास रहेगा

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 06:04 PM (IST)

नई दिल्ली। जब से ZEE5 ने आगामी फिल्म 'नेल पॉलिश' (Nail Polish) की घोषणा की है, तब से यह अपने पोस्टर और टीजर के साथ दर्शकों के बीच काफी चर्चाओं में है। कोर्टरूम ड्रामा के ट्रेलर रिलीज ने अपने रहस्य को बनाए रखते हुए कहानी पर कुछ प्रकाश डाला। 

 

इनके साथ करेंगे स्क्रीन शेयर
अर्जुन रामपाल 'नेल पॉलिश ’में मानव कौल, आनंद तिवारी और रजित कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, उन्होंने हाल ही में फिल्म में एक वकील के अपने चरित्र के बारे में बात की और  बताया कि यह उनके लिए क्यों खास है। अर्जुन ने कहा कि जैसा कि मैंने कहा कि सिर्फ मैं नहीं बल्कि बग्स और सुदीप फिल्म के लेखक है। हमने सिड जयसिंह के किरदार के साथ शुरू किया जो सिर्फ कागज पर एक चरित्र था और उसे फिल्म में बदलने का प्रयास किया। मेरी जीवनी में निश्चित रूप से उस पर एक अध्याय होगा। 

 

किरदार मेरे लिए है खास
वे आगे कहते हैं कि एक अभिनेता अपने निर्देशक द्वारा उस हिस्से में खुद को लिप्त या विसर्जित करने की अनुमति देता है। बग्स ने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे उस रास्ते पर निर्देशित किया, जिसके लिए मैं सदा आभारी रहूंगा। सिड का किरदार हमेशा मेरे लिए खास रहेगा। 

 

कोर्ट रुम ड्रामा है
बग्स भार्गव द्वारा निर्देशित, फिल्म एक इंटेंस कोर्ट रूम ड्रामा है और आपको आपकी सीट पर बिठाये रखेगा । नेल पॉलिश ZEE5 पर सैकड़ों अन्य ओरिजिनल फिल्मों और वेब सीरीज में शामिल हो जाएगी, जिसमें उनके लेटेस्ट टैश, ब्लैक विडो, जिद और अन्य शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Recommended News

Related News