जर्सी का नया पोस्टर सामने आया 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 03:16 PM (IST)

शाहिद कपूर की जर्सी को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार लगभग खत्म। फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ाते हुए जर्सी के निर्माताओं ने आज एक और पोस्टर का अनावरण किया। 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है, कबीर सिंह की हिट के बाद शाहिद की जर्सी से  70MM पर वापसी होगी।

फिल्म के सबसे दिल को छू लेने वाले और दिमाग को झकझोर देने वाले पलों को प्रदर्शित करते हुए, पोस्टर में शाहिद कपूर को उनके बहुमुखी सर्वश्रेष्ठ रूप में प्रस्तुत किया गया है। एक दृढ़निश्चयी क्रिकेटर, एक प्यार करने वाला पिता, एक प्यार करने वाला पति और एक व्यक्ति जो फिर से उठने की राह पर डटा रहता है, पोस्टर फिल्म में सुपरस्टार द्वारा प्रदर्शित हर रंग को दिखाया गया है। पोस्टर में मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर और रोनित कामरा भी हैं।

PunjabKesari

अल्लू एंटरटेनमेंट और ब्रैट फिल्म्स द्वारा निर्मित, जर्सी का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने फिल्म के मूल तेलुगु संस्करण के लिए पुरस्कार जीता था। अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, निर्माता अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तेलुगु फिल्म के हिंदी रूपांतरण को बनाने के लिए हाथ मिलाया हैं। सचेत-परंपरा द्वारा फुट-टैपिंग नंबरों के साथ, जर्सी ने देश पहले ही अपनी धुनों को गुनगुना रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News