गायक स्टेबिन बेन ने निर्देशक शक्ति हसीजा के बारे में कहा "उनके साथ काम करना वास्तव में बहुत अच्छा था क्योंकि वह बहुत धैर्यवान और समझदार थे।"

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2022 - 05:03 PM (IST)

हर किसी का जीवन संगीत के इर्द-गिर्द घूमता है, और एक बार जब कोई गीत हमारे दिमाग अटक जाता है, तो हम पूरे दिन उसकी लय में गुनगुनाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। मन बसिया गाना उन गानों में से एक है जो पहले ही हमारे दिलों में जगह बना चुका है। इस गाने के पीछे शक्ति हसीजा ने अपना विजन रखा है। यह गीत एक प्यारी प्रेम कहानी को दर्शाता है कि आप अपने साथी को उनके डर को दूर करने के लिए कैसे प्रेरित करता हैं। गाने को भारत के सबसे बड़े थीम पार्क में खूबसूरती से शूट किया गया है। शक्ति हसीजा ने दर्शकों को यह मनमोहक प्रेम कहानी सुनाई है, और यह गीत दर्शकों से बहुत सराहना प्राप्त कर रहा है। क्योंकि यह सबसे ज्यादा गुनगुनाए जाने वाले गानों में से एक बन गया है।  

गाने की धुन स्टेबिन बेन और समीरा कोप्पिकर ने दी है। इस गाने में इंटरनेट सेंसेशन टुनिशा शर्मा और स्टेबिन बेन है|  गायक और अभिनेता स्टेबिन बेन निर्देशक शक्ति हसीजा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हैं, वे कहते हैं: "उनके साथ काम करना वास्तव में बहुत अच्छा था। शूट बहुत अच्छी तरह से व्यवस्थित था और अवधारणा वास्तव में अच्छी थी। निर्देशक शक्ति सर ने अपने काम से वास्तव में बहुत ही शांत स्वभाव के है। मुझे अभी भी याद है कि हमें एक दिन में शूटिंग खत्म करनी थी और समय की कमी थी, लेकिन शक्ति सर ने समय पर सब कुछ एकदम आसानी से पूरा कर लिय| इमेजिका में शूटिंग करना बहुत ही ज़्यादा मुश्किल था क्योंकि वहा पे बहुत ही कॉम्प्लिकेटेड स्लाइड है, लेकिन शक्ति सर सभी के साथ बहुत धैर्यवान और समझदार थे। शक्ति सर ने शूटिंग लोकेशन के साथ बहुत तरीके से वापर किया, जो गाने को काफी जीवित बना देता है|" कहते है गायब स्टेबिन बेन

PunjabKesari

इस गाने को YouTube पर 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी इसकी गिनती जारी है। मन बसिया निश्चित रूप से हम सभी के लिए अपनी व्यसनी धुनों के साथ एक दृश्य उपचार है और शक्ति हसीजा की अनोखे निर्देशन और उनकी अद्भुत टीम को इसका पूरा श्रेय जाता है। शक्ति हसीजा भूमि 2021 के पीछे वह शख्स थीं, जो घर में एक अनोखा संगीत कार्यक्रम है, जिसने संगीत प्रेमियों से बहुत प्यार और ध्यान आकर्षित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News