शोभिता धुलियापा की फिल्म ''सितारा'' की जल्द होगी शूटिंग शुरु

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 08:14 PM (IST)

नई दिल्ली। आरएसवीपी (RSVP) हमेशा डिजिटल प्लेटफार्म के लिए दमदार कंटेंट का निर्माण करने में सबसे आगे रहे हैं जिसमें लव पर स्क्यूएर फुट, लस्ट स्टोरीज और रात अकेली जैसी फिल्में शामिल हैं। 'ए थर्सडे' के बाद, आरएसवीपी की अगली स्ट्रेट-टू-डिजिटल फिल्म 'सितारा' नवंबर में शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मुंबई में एक संक्षिप्त शेड्यूल पूरा करने के बाद, कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग को मार्च में रोक दिया गया था।


मुख्य भूमिका में शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) और राजीव सिद्धार्थ (Rajeev Siddhartha) अभिनीत 'सितारा' एक स्वतंत्र, सामंतवादी, युवा इंटीरियर डिजाइनर और एक युवा आकांक्षी शेफ की प्रेम कहानी है, जो अपने रिश्ते की खामियों को भांप लेते हैं और इससे छुटकारा पा कर, इसे सफल बनाने की राह में काम करते हैं। यह एक अतरंगी परिवार के बारे में एक बेहद संबंधित कहानी है जिसे हास्य के साथ बयान किया गया है। 

 

प्रोडक्शन डिजाइनर के रुप में किया काम
फिल्म को वंदना कटारिया द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जिन्होंने कई फीचर्स पर एक प्रोडक्शन डिजाइनर के रूप में काम किया है। सितारा एक ऐसी कहानी है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। यह ऐसा कुछ है जो सभी आधुनिक परिवार अनुभव करते हैं लेकिन इसका सामना करने के लिए अनिच्छुक हैं। रोनी जैसे निर्माता के साथ ऐसी कहानियों को बयां करना एकदम उपयुक्त है। महामारी ने हमारे कार्यक्रम को बाधित किया है लेकिन नए सामान्य को देखते हुए, मैं सेट पर वापसी करने और इस कहानी को जीवित करने के लिए उत्साहित हूं।

फिल्म का स्क्रीनप्ले सोनिया बहल और वंदना कटारिया द्वारा सह-लिखित है। फिल्म के लिए डायलॉग हुसैन दलाल और अब्बास दलाल द्वारा लिखे गए हैं और यह प्रॉजेक्ट आरएसवीपी की सोनिया कंवर द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो इस फिल्म में एसोसिएट निर्माता हैं। 

 

दर्शकों के सामने होगी पेश
रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं कि सितारा प्यार, प्रशंसा, स्वीकृति, क्षमा और छुटकारा पाने की कहानी है। आरएसवीपी के लिए इस डिजिटल फिल्म को निर्देशित करने के लिए वंदना से बेहतर कोई महिला नहीं हो सकती है। अगले साल की शुरुआत में इस अतरंगी परिवार की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने की उम्मीद है। 

 

नए पन की ओर छोटा कदम
सितारा जैसी फिल्म भारतीय सिनेमा में एक नएपन की ओर एक छोटा कदम है। मैं वास्तव में इसके साथ जुड़कर खुश हूं और अब जब हम नवंबर में शूट करने के लिए वापस आएंगे, तो हम एक टीम के रूप में मन, शरीर और स्पिरिट से अधिक मजबूती के साथ वापसी करेंगे ,शोभिता धुलिपाला ने साझा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Recommended News

Related News