हंसी मज़ाक में राम चरण ने अक्षय कुमार को लेकर कही ऐसी बात! जानिए क्या कहा

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 10:45 AM (IST)

मुंबई। साउथ की फिल्मों से नाम कमाने वाले अदाकार आज बॉलिवुड में भी अपनी छाप छोड़ रहे है, जी हां, हम बात कर रहे हैं राम चरण की। इनके लुक्स और एक्टिंग के लोग दिवाने है। हाल ही में आई इनका फिल्म ‘आर आर आर’ ने फैंस को दिवाना कर दिया। इस फिल्म ने इतना नाम कमाया कि अब यह जापान में भई रिलीज़ होने जा रही है। इसी के चलते राम चरण ने बातचीत में बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हे किन मुशकिलों का सामना करना पड़ा।  

उन्होने बताया कि आर आर आर के फेमस ओपमिंग सीन को शूट करने में 35 दिन लग गए थे। उन्होंने कहा कि, उन्हें एलर्जी होने के बावजूद इतने समय तक धूल में काम करना पड़ा। यहां बता दें कि पूर्व में उनकी साइनस की सर्जरी हो चुकी है।

इसी के साथ राम चरण ने कहा, "कुछ फिल्में इतने समय में खत्म हो जाएंगी, अक्षय सर ने 40 दिनों में एक फिल्म पूरी की" राम चरण ने आगे कहा, “हमने लगभग 3000 से 4000 लोगों के साथ 35 दिनों तक सीन शूट किया। मुझे बचपन से धूल से एलर्जी है, यहां तक ​​कि मेरी साइनस की सर्जरी भी हुई थी। मेरा नसीब देखिए, मुझे 35 दिनों तक धूल में काम करना पड़ा।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celebrities adda (@celebritieadda)

आपको बता दें कि अक्षय की फिल्म 'पृथ्वीराज', जो बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, को 42 दिनों में शूट किया गया था। उसी के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा था, “हमने 42 दिनों में फिल्म पूरी की। समय पर आना और समय पर जाना, फिर फिल्म समय पर पूरी होती है। यह महामारी के कारण था कि, फिल्म में देरी हुई, अन्यथा, फिल्म बहुत पहले रिलीज हो गई होती।” अपने शूटिंग शेड्यूल का खुलासा करने के बाद, अक्षय को ट्रोल भी किया गया और उनकी "पेशेवर प्रतिबद्धता" पर सवाल उठाया गया। हालांकि, अक्षय ने बार-बार अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं का बचाव किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News