प्रियंका चोपड़ा ने बयां किया अपना दर्द, कहा ‘कुछ लोग मेरे करियर को खतरे में डालना चाहते हैं’

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 11:42 AM (IST)

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने एक नए इंटरव्यू में उन लोगों के बारे में बात की, जिन्होंने उनके करियर को खतरे में डालने की कोशिश की। प्रियंका ने कहा कि ‘कुछ ने यह भी सुनिश्चित किया कि जब वह लाईफ में अच्छा कर रहे थे तब उन्हे प्रोजेक्ट नहीं मिले’। हालांकि प्रियंका ने इस मामले में किसी का नाम नहीं लिया।

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने होमलैंड में अपना हेयर केयर ब्रांड लॉन्च करने के लिए भारत आई थीं। अपने ब्रांड के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने अब तक के जीवन और करियर के बारे में खुलकर बात की। एक बातचीत में, प्रियंका ने स्वीकार किया कि लोग उन्हे नुकसान पहुँचाना चाहते थे।

एक पॉडकास्ट में प्रियंका ने रणवीर अहलूवालिया से कहा, "मेरे आस-पास ऐसे लोग हैं जो मेरे करियर को खतरे में डालना चाहते हैं, मेरे काम से दूर रहें, मुझे सिर्फ इसलिए कास्ट नहीं किया जा रहा था क्योंकि मैं जो कर रहा थी उसमें अच्छा कर रहा थी।"

"लेकिन ऐसा नहीं है जो मुझे रोकता है। मैं बैठकर इंतजार नहीं करती, शायद मैं एक रात रोऊंगी, लेकिन मैं चुप नहीं बैठती। आपको इधर-उधर की बाते सुनना बंद करना होगा। उस एक व्यक्ति पर ध्यान दे, जो आप पर विश्वास करता है।”

प्रियंका चोपड़ा को यह भी लगता है कि, कुछ ही लोग दूसरों की सफलता के लिए खुश हो सकते हैं, और यह भारत में रहने वालों के लिए अलग नहीं है। प्रियंका नें करियर में अपनी सहज सफलता को हासिल करने के लिए 'शैतान की पूजा' करने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया।

प्रियंका अगली बार रुसो ब्रदर्स के सिटाडेल में दिखाई देंगी, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। प्रियंका फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ में भी नज़र आएंगी। इसमें उनके अलावा कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में होंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News