पहले से ज़्यादा कॉमेडी और पागलपन के साथ प्राइम वीडियो ने ''हॉस्टल डेज़ सीज़न 3'' का ट्रेलर पेश किया!

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 05:45 PM (IST)

मुंबई। प्राइम वीडियो ने आज बेसब्री से इंतज़ार किए जा रहे कॉलेज ड्रामा ‘हॉस्टल डेज़ सीज़न3’ का ट्रेलर पेश किया। भारत के एक कॉलेज में ज़िंदगी की एक झलक दिखाते हुए, इस शो में हॉस्टल के मनचले सदस्यों, आकांक्षा (अहसास चानना), चिराग (लव विस्पुते), रूपेश (शुभम गौर), जतिन किशोर उर्फ झंटू (निखिल विजय), नबोमिता (आयुशी गुप्ता), और अंकित (उत्सव सरकार) को दिखाया गया है, जो अब इंजीनियरिंग कॉलेज के तीसरे साल में हैं और नए-नए ड्रामों और उलझनों का सामना कर रहे हैं। द वायरल फीवर (टी.वी.एफ.) द्वारा निर्मित और अभिनव आनंद द्वारा निर्देशित, ‘हॉस्टल डेज़ सीजन 3’ का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 16 नवंबर 2022 को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होगा।

यह ट्रेलर छह दोस्तों की ज़िंदगी की एक झलक दिखाता है जो इंजीनियरिंग कॉलेज में अपने कॉलेज कोर्स के तीसरे साल में पहुँचने के साथ-साथ सीखते हुए बड़े हो रहे हैं। अब सीनियर हो चुके इन लोगों को यह पता लगाना होगा कि वे किस चीज़ में अच्छे हैं और वे अपनी ज़िंदगी को किस रास्ते पर ले जाना चाहते हैं इस बात का फ़ैसला करना होगा। नए रिश्तों के बारे में समझना, अपने ग्रुप की विचारधारा को बदलना, कॉलेज के इलेक्शन्स, कैंपस ड्रामा के साथ-साथ और बहुत कुछ, ‘हॉस्टल डेज़ सीज़न 3’ दर्शकों को और भी ज़्यादा गुस्ताख़ी, कॉमेडी और पागलपन से भरे सफ़र पर ले जायेगा।

“प्राइम वीडियो में, हम सभी शैलियों और सभी उम्र के दर्शकों के लिए रोमांचक और आकर्षक कहानियाँ प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हॉस्टल डेज़ युवाओं का एक सबसे पसंदीदा कॉमेडी ड्रामा है, जिसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और हम टी.वी.एफ. के साथ अपनी लंबे वक़्त से चल रही साझेदारी के ज़रिए अपने ग्राहकों के लिए ऐसी कई कहानियाँ पेश करके खुश हैं,” हेड ऑफ़ कंटेंट लाइसेंसिंग, प्राइम वीडियो, मनीष मेंघानी ने कहा, “पहले 2 सीज़न के लिए अपार प्यार पाने के बाद, हम इस बहुचर्चित सीरीज़ के तीसरे सीज़न को पेश करने और दर्शकों को एक बार फिर कॉलेज के छात्रों की दुनिया के एक धमाकेदार सफ़र पर ले जाने के लिए बहुत खुश हैं, जो इसे एक हँसी-मज़ाक से भरे और हम सभी की ज़िंदगी से जुड़ा हुआ बनाते हैं और पहले से तीन गुना ज़्यादा मज़ा देते हैं!”

“हम बेसब्री से इंतज़ार किए जा रहे कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़, हॉस्टल डेज़ के नए चैप्टर की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। जी हाँ, ये सारे दोस्त अपने पागलपन को फैलाने के लिए लौट आए हैं, इस बार तीन गुना जोश के साथ! जैसे-जैसे यह गैंग तीसरे साल में आगे बढ़ता है, हालात और भी मुश्किल, नाटकीय, भावनात्मक, दीवानगी से भरपूर और मनोरंजक होते जायेंगे। हम प्राइम वीडियो के साथ फिर से जुड़ने के लिए बहुत ज़्यादा उत्साहित हैं। हमें यकीन हैं कि दर्शक तीसरे सीज़न में उनके सामने आने वाली हर बात से जुड़ जायेंगे और हॉस्टल डेज़ के रोलर-कोस्टर के सफ़र का मज़ा लेंगे,” टी.वी.एफ. के प्रवक्ता विजय कोशी ने कहा। हॉस्टल डेज़ सीज़न 3 का प्रीमियर 16 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और प्रदेशों में होगा। पिछले सीज़न पहले से ही इस सर्विस पर उपलब्ध हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News