फिल्म ''कागज'' की शूटिंग के दौरान पंकज त्रिपाठी को सताई अपने गांव की याद

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 06:05 PM (IST)

नई दिल्ली। Zee5 द्वारा हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'कागज' का ट्रेलर जारी किया गया है, जो एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और मुख्य भूमिका में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) हैं। फिल्म में एक ऐसे शख्स का सफर दिखाया गया है, जिसकी मौत का झूठा ढोंग रचा जाता है और उसकी संपत्ति हड़पने के लिए उसके रिश्तेदारों द्वारा झूठे दस्तावेज बनवाए जाते है। कहानी में यह बताया गया है कि कैसे पंकज उर्फ ​​लाल सिंह सरकार और अधिकारियों को यह साबित करने की कोशिश करता है कि वह हकीकत में जीवित है।

 

बीते दिनों की यादें हुई ताजा
फिल्म की शूटिंग और सेट पर होने की बात करते हुए पंकज ने कहा कि यह एक अच्छा अनुभव था। हम सीतापुर, बिस्वा कंदूनी के पास शूटिंग कर रहे थे। हम रोजाना 60 से 70 किलोमीटर का सफर करते थे। वह आगे कहते हैं कि रास्ते में, मुझे बहुत प्रसन्नता का अनुभव हुआ करता था क्योंकि मुझे ऐसा लगता था कि जैसे मैं अपने गाँव जा रहा हूँ। मैंने कुछ फॉर्म-फ्रेश सब्जियाँ भी खरीदीं और अपने लिए खाना भी तैयार किया। यही नहीं, खेत में ट्रैक्टरों को देखने के बाद, बीते दिनों की यादें ताजा हो गई। 

 

पंकज की पहली फिल्म
कागज' एक प्रमुख अभिनेता के रूप में पंकज त्रिपाठी की पहली फिल्म है। सलमान खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित है, जो फिल्म में अभिनय भी कर रहे हैं। कागज’ 7 जनवरी 2021 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Recommended News

Related News